PM Modi road show Ghaziabad : पीएम मोदी गाजियाबाद में छह अप्रैल को रोड शो करेंगे, भाजपा तैयारी में जुटी

UPT | गाजियाबाद लोकसभा चुनाव 2024

Apr 01, 2024 13:16

रोड शो के लिए रूट का चयन किया जा रहा है। इसके लिए आज शाम पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक होगी। माना जा रहा है कि प्रधाानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो अंबेडकर रोड पर...

Short Highlights
  • गाजियाबाद के भाजपा पदाधिकारी तैयारी में जुटे 
  • जल्द तय होगा पीएम मोदी के रोड शो का रूट
  • भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के पक्ष में मांगेगे वोट
Ghaziabad News : मेरठ से लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत करने के बाद पीएम मोदी गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। पीएम मोदी गाजियाबाद में 6 अप्रैल को रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छह अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में रोड शो करेंगे माहौल बनाएंगे। गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो का कार्यक्रम आने के बाद भाजपा पदाधिकारी तैयारी में जुट गए हैं। भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि रोड शो के लिए रूट का चयन किया जा रहा है। इसके लिए आज रविवार की शाम पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक होगी। माना जा रहा है कि प्रधाानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो अंबेडकर रोड पर होने की संभावना ज्यादा है। पीएम मोदी का गाजियाबाद में रोड शो शाम के समय होगा। 

इससे पहले 20 अक्टूबर को नमो रेल का उद्धाटन करने आए थे साहिबाबाद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छह महीने के भीतर दूसरी बार गाजियाबाद आ रहे हैं। इससे पहले पीएम मोदी 20 अक्टूबर को नमो रेल का उद्धाटन करने के लिए साहिबाबाद आए थे। इसके बाद उन्होंने इसी साल 25 जनवरी को बुलंदशहर में रैली की थी। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली चुनावी रैली मेरठ में 31 मार्च को थी। जिसमें पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव में भाजपा का एजेंडा और मुददा तय कर दिया है। अब छह अप्रैल को पीएम मोदी गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। बता दें मेरठ और गाजियाबाद में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। मेरठ की रैली के तुरंत बाद पीएम मोदी का गाजियाबाद में रोड शो कार्यक्रम रखा गया है। 

तीन अप्रैल को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह गाजियाबाद में 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह गाजियाबाद में आएंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में रामलीला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो प्रत्याशी अतुल गर्ग का पर्चा दाखिल करवाएंगे। माना जा रहा है कि गाजियाबाद में दो बार से सांसद रहे जनरल वीके सिंह का टिकट कटने के बाद से क्षत्रिय समाज में नाराजगी है। गाजियाबाद लोकसभा सीट पर करीब 3.50 लाख क्षत्रिय मतदाता है। क्षत्रिय मतदाताओं की नाराजगी को दूर करने के लिए ही राजनाथ को गाजियाबाद में लाया जा रहा है। 

2017 में आए थे पीएम मोदी 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इससे पहले गाजियाबाद में 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान कमला नेहरू नगर स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करने के लिए आए थे। उसके बाद 2014 में जब नरेंद्र मोदी भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार थे तब इंदिरापुरम में पहली रैली की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन का लोकार्पण करने भी गाजियाबाद आ चुके हैं।

Also Read