Sampoorna samadhan diwas: जनपद की तीनों तहसीलों में 140 शिकायतें, 12 का मौके पर निस्तारण

UPT | गाजियाबाद में संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायतें सुनते जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह।

Jul 23, 2024 08:55

इस दौरान अधिकारियों के सामने शिकायतों का अंबार लग गया। लोगों का कहना था कि थाने में उनकी कोई नहीं सुनता इसलिए आप ही हमारी शिकायतों का निस्तारण कर दें। 

Short Highlights
  • डीएम की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस
  • अधिकारियों के सामने लगा शिकायतों का अंबार
  • शिकायतकर्ता बोले साहब थाने में नहीं होती कोई सुनवाई   
Sampoorna samadhan diwas:  गाजियाबाद जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह के प्रथम और तृतीय शनिवार को मनाए जाने वाले 'सम्पूर्ण समाधान दिवस' सोमवार को मनाया गया। इस दौरान अधिकारियों के सामने शिकायतों का अंबार लग गया। लोगों का कहना था कि थाने में उनकी कोई नहीं सुनता इसलिए आप ही हमारी शिकायतों का निस्तारण कर दें। 

एडीएम ई रणविजय सिंह व एसडीएम डॉ.पूजा गुप्ता की अध्यक्षता में
मोदीनगर तहसील में एडीएम ई रणविजय सिंह व एसडीएम डॉ.पूजा गुप्ता की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस हुआ। जिसमें 39 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से तीन का मौके पर निस्तारण हुआ। इस दौरान एसडीएम न्याययिक सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।  

सदर तहसील में एडीएम एफ/आर सौरभ भट्ट की अध्यक्षता में
सदर तहसील में एडीएम एफ/आर सौरभ भट्ट की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस मनाया गया। जिसमें 37 शिकायतें प्राप्त हुई। जिसमें से पांच शिकायतों का मौके पर निस्तारण हुआ। इस दौरान तहसीलदार रवि सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में 64 शिकायतें प्राप्त
लोनी तहसील में जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में 64 शिकायतें प्राप्त हुई। जिनमें से मौके पर चार शिकायतों को निस्तारण हुआ। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी अभिनव गोपाल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी अखिलेश मोहन, एसडीएम निखिल चक्रवर्ती, एसीपी लोनी सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Also Read