Ghaziabad News : गाजियाबाद से वाराणसी के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन

UPT | गाड़ी गाजियाबाद से वाराणसी के बीच चलेगी

Sep 16, 2024 21:27

गाजियाबाद से दोपहर 12.35 बजे रवाना होगी, जो अगले दिवस सुबह 5.35 बजे वाराणसी पहुंचेगी। रास्तें में इस ट्रेन के ठहराव मुरादाबाद, भदोही, प्रतापगढ़, अमेठी, लखनऊ, बरेली और मुरादाबाद स्टेशनों पर होगा।

Short Highlights
  • नौ अक्टूबर से 27 नवंबर के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन
  • प्रत्येक बुधवार चलाई जाएगी त्योहारों के मददेनजर ट्रेन
  • त्योहारों पर अपने घर जाने वाले लोगों को मिलेगी राहत
Ghaziabad News : रेलवे ने एक और स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है। यह गाड़ी गाजियाबाद से वाराणसी के बीच चलेगी। इसके पहले अलग-अलग रूटों पर तीन जोड़ी ट्रेनों के संचालन की घोषणा पहले ही हो चुकी है। ये सभी स्पेशल ट्रेनें अक्तूबर और नवंबर माह में चलेंगी। इससे गाजियाबाद से त्योहारों पर अपने गंतव्य को जाने के लिए यात्रियों को सुविधा मिल सकेगी।

8 अक्तूबर से 26 नवंबर तक प्रत्येक मंगलवार को चलेगी
गाजियाबाद और वाराणसी के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन 8 अक्तूबर से 26 नवंबर तक प्रत्येक मंगलवार को चलेगी। गाजियाबाद से वाराणसी के लिए स्पेशल ट्रेन नौ अक्तूबर से 27 नवंबर तक प्रत्येक बुधवार को चलेगी। ऐसे ही वाराणसी से यह स्पेशल ट्रेन रात 10 बजे रवाना होगी और अगले दिन सुबह 11.45 बजे गाजियाबाद पहुंचेगी।

गाजियाबाद से दोपहर 12.35 बजे रवाना होगी
गाजियाबाद से दोपहर 12.35 बजे रवाना होगी, जो अगले दिवस सुबह 5.35 बजे वाराणसी पहुंचेगी। रास्तें में इस ट्रेन के ठहराव मुरादाबाद, भदोही, प्रतापगढ़, अमेठी, लखनऊ, बरेली और मुरादाबाद स्टेशनों पर भी होगा। उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय ने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लिया है। इससे त्योहारों में यात्रियों को आवागमन में दिक्कत नहीं होगी। 

Also Read