CM योगी से मिले नंदकिशोर गुर्जर : डासना देवी मंदिर पर हमला करने वालों पर की कार्रवाई की मांग, कहा-दोषी को बख्शा नहीं जाएगा

UPT | विधायक नंदकिशोर गुर्जर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Oct 15, 2024 10:52

गाजियाबाद जिले के लोनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। डासना मंदिर की स्थिति और घटनाओं को लेकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

Ghaziabad News : गाजियाबाद स्थित डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती द्वारा पैगंबर मोहम्‍मद के खिलाफ दिए विवादित बयान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के बाद इलाके में तनाव फैल गया था। इस मामले को लेकर गाजियाबाद जिले के लोनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। विधायक ने डासना मंदिर की स्थिति और घटनाओं को मुख्यमंत्री के सामने रखा और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट कर दी।



विधायक नंदकिशोर गुर्जर की सीएम योगी से मुलाकात
विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को डासना मंदिर की सभी घटनाओं के बारे में जानकारी दी। गुर्जर ने अपनी मांग रखते हुए कहा कि मंदिर पर हमला करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।  ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। उपद्रवियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। 
मुलाकात की जानकारी दी
विधायक गुर्जर ने अपनी इस मुलाकात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि आज मैंने माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट कर डासना देवी मंदिर से जुड़े सभी पक्षों की जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने मामले में शांति बनाए रखने का निर्देश दिया है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और उपद्रवियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बहराइच हिंसा : कानून-व्यवस्था पर मायावती ने उठाए सवाल, कहा-शांति व्यवस्था सरकार की पहली जिम्मेदारी

यति नरसिंहानंद का विवादित बयान
डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती हमेशा से अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहे हैं। इस बार महंत पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणियां करने का आरोप है। 29 सितंबर को लोहिया नगर के हिंदी भवन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह बयान दिया था। इसके बाद उनके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज की गईं और मुस्लिम समुदाय ने इसका कड़ा विरोध किया। इस मामले में यति नरसिंहानंद के सहयोगी अनिल यादव को भी पुलिस ने 11 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था। अनिल यादव इस मामले में सह-आरोपी हैं और उन पर भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लगे हैं।

ये भी पढ़ें : बहराइच हिंसा : सीएम योगी आज पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात, प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ था विवाद 

Also Read