Hapur
ऑथर Pankaj Parashar

Hapur News : भाजपा नेता का दावा- नरेंद्र मोदी 2024 में फिर से पीएम बनेंगे

Uttar Pradesh Times | हापुड़ में एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल संबोधन करते हुए।

Dec 23, 2023 13:29

हापुड़ में एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) के क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने शहर के मोहल्ला तगासराय कल्लू त्यागी के आवास पर त्यागी समाज के लोगों के साथ चौपाल कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां इतनी हैं कि पूरे दिन बोलते रहें तो भी खत्म नहीं होंगी।

Hapur News : हापुड़ में एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) के क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने शहर के मोहल्ला तगासराय कल्लू त्यागी के आवास पर त्यागी समाज के लोगों के साथ चौपाल कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार की उपलब्धियां इतनी हैं कि पूरे दिन बोलते रहें तो भी खत्म नहीं होंगी। नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें। वह 2024 में पुनः प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।"

'नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे पीएम'
क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल ने कहा, "केंद्र सरकार सभी वर्गों के हितों को ध्यान में कार्य कर रही है। गरीब लोगों के लिए आवास योजना, महिलाओं के लिए उज्ज्वला समेत अनेक योजनाओं के माध्यम से लोगों को राहत पहुंचा रही है। भाजपा की सरकार में पात्र लाभार्थियों को बिना किसी भेदभाव के योजना का लाभ मिल रहा है। सड़कों का जाल पूरे देश में फैल रहा है। इससे लोगों को आवागमन में काफी राहत मिल रही है। किसानों के लिए कई योजनाओं का संचालन किया जा रहा है। युवाओं के लिए भी सरकार लगातार काम कर रही है। आगामी 2024 के चुनाव में फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।"

चौपाल में ये रहे मौजूद
चौपाल में रामनिवास कॉलेज के प्रबंधक हरिराज त्यागी, ताराचंद डिग्री कॉलेज के अध्यक्ष मोहित त्यागी, गिरीश त्यागी, देविन्दर त्यागी, पुष्कर त्यागी, उमेश त्यागी, सभासद संजीव चौटाला, शशांक गुप्ता, मण्डल अध्यक्ष प्रवीण सिंघल, महामंत्री सुनील वर्मा, पवन गर्ग, पंकज जैन आदि मौजूद थे।

Also Read