हापुड़ में कांग्रेस का हल्लाबोल : अघोषित बिजली कटौती के विरोध में कांग्रेसियों का कलेक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन

UPT | कांग्रेसियों का कलेक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन

Aug 03, 2024 17:10

कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यतकर्ताओं ने यूपी में हो रही अघोषित बिजली कटौती के विरोध में प्रदर्शन कर कलेक्ट्रेट में सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर को सौंपा।

Hapur News : कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यतकर्ताओं ने यूपी में हो रही अघोषित बिजली कटौती के विरोध में प्रदर्शन कर कलेक्ट्रेट में सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर को सौंपा। 

क्या बोले शहर अध्यक्ष?
शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि यूपी में काफी समय से बिजली की अघोषित कटौती की जा रही है। जिससे प्रदेश के किसान, उद्योग-धंधे, छात्र और प्रदेश की आम जनमानस काफी प्रभावित हो रही है। बिजली कटौती के कारण किसान ट्यूबवेल से अपनी धान और फसलों की सिंचाई भी नहीं कर पा रहे है, कारखानों में उत्पादन कम हो रहा हैं, जिससे वस्तुओं के दाम बढ़ रहे हैं। छात्र पर्याप्त बिजली न मिल पाने के कारण पढ़ाई लिखाई से वंचित हो रहे हैं। मांग करते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार और यूपी पॉवर कॉरपोरेशन द्वारा उत्तर प्रदेश की आम जनमानस को पर्याप्त मात्रा में बिजली मुहैया कराई जाए।

ये भी पढ़ें : अयोध्या केस में अखिलेश के बयान पर भड़कीं मायावती : बोलीं- सपा की जब सरकार थी तो कितने डीएनए टेस्ट कराए

यह रहे मौजूद
इस दौरान पूर्व विधायक गजराज सिंह, अमित सैनी, जकरिया मनसबी, पूर्व सभासद इरफान अहमद, गौरव गर्ग, विक्की शर्मा, जितेंद्र अग्रवाल, यशपाल ढिलौर, सुरेंद्र सिंह, जावेद चौधरी, कुसुम लता, सुखपाल गौतम, अनूप कर्दम, सुमित कुमार आदि कांग्रेसजन मौजूद रहे।

Also Read