हापुड़ में व्यक्ति के साथ धोखाधड़ी : व्यक्ति के खाते से उड़ाए 1.36 लाख, जांच में जुटी पुलिस

UPT | Hapur News

Oct 28, 2024 11:11

इस घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और न्याय की मांग की है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है...

Short Highlights
  • पक्काबाग के ATM पर नई ठगी
  • ERROR दिखाकर बदला कार्ड
  • खाते से गायब हुए 1.36 लाख
Hapur News : हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र में गढ़ रोड के पास एक बैंक के एटीएम में रुपये निकालने गया एक व्यक्ति धोखाधड़ी का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि जब पीड़ित ने एटीएम कार्ड से पैसे निकालने का प्रयास किया, तो एक जालसाज ने कार्ड को साफ करने का बहाना बनाकर उनके खाते से लगभग 1.36 लाख रुपये निकाल लिए। इस घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और न्याय की मांग की है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कार्ड साफ करने के बहाने लगाया चूना
दरअसल, घटना की जानकारी देते हुए, पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के राणा पट्टी निवासी नरेंद्र सिंह ने बताया कि 13 अक्टूबर को वे हापुड़ किसी काम से आए थे। एटीएम में रुपये निकालते समय, उन्होंने देखा कि एक अज्ञात व्यक्ति पहले से वहां मौजूद था। जब उन्होंने अपना कार्ड मशीन में डाला, तो एटीएम ने ERROR दिखाया। उस समय उस व्यक्ति ने कार्ड लेकर उसे साफ करने का प्रस्ताव दिया, लेकिन इसके बाद भी मशीन ने काम नहीं किया। निराश होकर, नरेंद्र अपने साथी के साथ वापस घर लौट गए।



मैसेज से पता चली पूरी बात
वहीं, घर लौटने के बाद, नरेंद्र को कई मैसेज मिले, जिनमें बताया गया कि उनके खाते से 10,000 रुपये की तीन बार और 6,000 रुपये की राशि निकाली गई है। इसके अलावा, अन्य रकम निकालने के भी मैसेज आए, जिससे उन्हें पता चला कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है। इस तरह से जालसाज ने उनका एटीएम कार्ड बदलकर लगभग 1.36 लाख रुपये निकाल लिए।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी जितेंद्र कुमार शर्मा ने पुष्टि की है कि मामले की जांच जारी है और आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Ekta Murder Case : एकता की लाश को कार में लेकर घूमता रहा जिम ट्रेनर, गंगा बैराज में नहीं मिला मौका तो डीएम आवास के बगल में गड्ढा खोदकर गाड़ा शव

Also Read