हापुड़ में बदमाशों के हौसले बुलंद : पता पूछने के बहाने युवक को मारी गोली, इलाके में फैली दहशत

UPT | हापुड़ में बदमाशों के हौसले बुलंद

Oct 12, 2024 17:41

हापुड़ में बदमाशों के अंदर से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। इसकी ताजा बानगी शुक्रवार को देखने को मिली, जब एक युवक को बदमाशों ने पता पूछने के बहाने गोली मार दी

Short Highlights
  • हापुड़ में बदमाशों के हौसले बुलंद
  • तीन से चार राउंड फायरिंग
  • इलाके में फैली सनसनी
Hapur News : हापुड़ में बदमाशों के अंदर से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। इसकी ताजा बानगी शुक्रवार को देखने को मिली, जब एक युवक को बदमाशों ने पता पूछने के बहाने गोली मार दी। ये गोली युवक के कूल्हे के पास लग गई। उसे इलाज के लिए तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तीन से चार राउंड फायरिंग
जानकारी के मुताबिक, हापुड़ देहात के श्यामपुर निवासी अतुल कुमार अपने घर में थे। तभी एक बाइक पर सवार दो युवक वहां आ पहुंचे। उन्होंने पता पूछने के बहाने अतुल को बाहर बुलाया। जैसे ही वह उनके करीब पहुंचा, बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। अतुल नीचे गिर गया और एक गोली उसके कूल्हे के पास लग गई।



इलाके में फैली सनसनी
आरोपियों ने इसके बाद कई राउंड फायरिंग की। गोलियां चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए। युवक को घायल देखकर आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई। सीओ जितेंद्र शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं।

युवक पर पहले भी हुआ था हमला
बताया जा रहा है कि युवक पर पहले भी कुछ लोगों ने फायरिंग की थी, जिसमें वह बाल-बाल बच गया था। पुलिस घटनास्थल के आस-पास मौजूद सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें- दीपावली के बाद ट्रेनों में सीटों की किल्लत : लखनऊ से दिल्ली-मुंबई लौटने वालों के लिए वेटिंग का संकट

यह भी पढ़ें- काशी विश्वनाथ मंदिर : विजयदशमी से शास्त्र सम्मत प्रसादम होगा उपलब्ध, अमूल को सौंपी गई जिम्मेदारी

Also Read