मासूम ने खोला पिता की हत्या का राज : पुलिस को बताया- अंकल! मम्मी और समीर ने मिलकर पापा को मारा

UPT | बच्चे ने खोला हत्या का राज

Aug 30, 2024 16:01

हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव छपकौली में हुई इमरान की मौत के मामले में पुलिस ने पत्नी और प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच की तो मृतक...

Hapur News : हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव छपकौली में हुई इमरान की मौत के मामले में पुलिस ने पत्नी और प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच की तो मृतक के बेटे ने हत्या का राज खोला है। मृतक का 5 साल का बच्चा बोला पापा कल मजदूरी से जल्दी घर आ गए थे। मम्मी कमरे में पड़ोसी अंकल के साथ सो रही थी। पापा कमरे में पहुंचे तो शोर मचाने की आवाज बाहर तक आने लगी। मैंने झांक कर देखा तो पापा, मेरी मम्मी से झगड़ा कर रहे थे। इसी बीच पड़ोसी अंकल ने पापा को धक्का देकर गिरा दिया। जिसके बाद मम्मी व पड़ोसी अंकल ने पापा का गला दबा दिया और उन्हें मार डाला। 

क्या है पूरा मामला 
मंगलवार को थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव छपकौली में हुई पिता इमरान की हत्या से बच्चे ने पर्दा हटा कर अपनी मां और उसके प्रेमी को बेनकाब कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने इमरान की पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस हत्यारोपितों की तलाश कर रही है। गांव छपकौली में मंगलवार को पेशे से नाई 32 वर्षीय इमरान का शव घर में चारपाई पर पड़ा मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस को मृतक की पत्नी रुखसार ने बताया था कि दिल का दौरा पड़ने से इमरान की मौत हुई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा 
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि इमरान की पसलियां टूटी हैं। गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। जिसके बाद पुलिस इमरान के घर पहुंची तो पता चला कि उसकी पत्नी लापता है और पुलिस ने इमरान के पांच वर्षीय बच्चे से पूछताछ की तो विहान ने चौकाने वाला खुलासा किया। पुलिस को पूरी कहानी बताते हुए अपनी मां और पड़ोसी समीर को बेनकाब कर दिया। 

जल्दी घर पहुंच गया था इमरान 
छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि पिछले तीन वर्षों से इमरान की पत्नी और समीर का प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस को जानकारी मिली है कि प्रतिदिन सुबह इमरान घर से मजदूरी पर चला जाता था और शाम को वापस लौटता था। इमराने के घर से निकलते ही रुखसार अपने प्रेमी समीर को घर बुला लेती थी, जिसके बाद दोनों रंगरलियां मनाते थे। रुखसार बच्चों को चीज के लिए रुपये देकर घर से भेज देती थी। ताकि, वह उसके बारे में किसी को न बता सके। मंगलवार शाम प्रतिदिन की बजाए इमरान जल्दी घर आ गया था, जिसके बाद उसने रुखसार और समीर को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जिसका खामियाजा उसे अपने जान देकर चुकाना पड़ा है।

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस द्वारा विभिन्न स्थानों पर दबिश दी जा रही है। इमरान के तीन बच्चों को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है। जल्द ही दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। कई पहलुओं से भी पर्दा हट सकेगा।

Also Read