हापुड़ में बच्चों के विवाद में बिगड़ी बात : दोनों पक्षों में जमकर मारपीट, कई लोग घायल, पुलिस बल तैनात

UPT | घायलों का इलाज चल रहा है।

Oct 24, 2024 23:24

हापुड़ में गांव करनपुर जट्ट में बच्चों के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए, जिसमें जमकर मारपीट हुई।

Hapur News : थाना धौलाना क्षेत्र के गांव करनपुर जट्ट में बच्चों के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए, जिसमें जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दो महिला समेत 12 लोग घायल हो गए। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धौलाना में भर्ती कराया और कुछ लोगों हिरासत ले लिया है।



क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक गांव के दो पक्षों में बच्चों के मामूली विवाद को लेकर कई दिनों से रंजिश चल रही थी। जहां एक पक्ष किसी कार्य से धौलाना आया हुआ था जैसे ही वह गांव पहुंचा तो आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने छतों से पथराव कर दिया। जिसके बाद गांव हड़कंप मच गया और दोनों तरफ से बड़ी संख्या में ग्रामीण आपस में भीड़ गए। इस दौरान जमकर मारपीट हुई, चीख पुकार सुनकर लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हल्का बल प्रयोग करते हुए आरोपियों को मौके से खदेड़ा दिया। बताया जा रहा इस 12 लोग घायल हो गए, जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इस दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें : हापुड़ में सांप की दहशत बरकरार : ग्रामीण रातभर जागकर दे रहे हैं पहरा, सर्च ऑपरेशन के बाद भी नहीं मिल रहा सुराग 

क्या बोली पुलिस
इस दौरान एक पक्ष से चांद मोहम्मद, वसीला, सानिया, नईमुद्दीन, हसीन, शौकीन और दूसरे पक्ष से शौकीन, मोहसिन, शादाब, रिजवान, इरफान आदि घायल हुए हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि मामला एक ही समुदाय के दो पक्षों से जुड़ा हुआ है। गांव में एहतियातन सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस को तैनात किया गया है और जांच कर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : नोएडा अथॉरिटी पर एनजीटी का सख्त रुख : पूर्व डीजीएम श्रीपाल भाटी तलब, झूठे हलफनामे पर होगी सुनवाई

Also Read