हापुड़ में युवतियों के फोटो बनाकर दीवार पर चिपकाए : अश्लील फोटो देख परिजनों के उड़े होश, पुलिस से लगाई गुहार

UPT | सिंभावली थाना

Jul 16, 2024 02:22

सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवतियों के अश्लील फोटो बनाकर दीवारों पर चिपकाने का मामला सामने आया है। युवतियों के परिजनों को जब ये जानकारी हुई तो उनके पैरों तले...

Hapur News : सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवतियों के अश्लील फोटो बनाकर दीवारों पर चिपकाने का मामला सामने आया है। युवतियों के परिजनों को जब ये जानकारी हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।


क्या है पूरा मामला 
दरअसल, सिम्भावली के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराते हुए कि डेढ़ साल पहले अपनी बेटी की शादी जिला मेरठ के रहने वाले युवक के साथ की थी, लेकिन कुछ समय के बाद पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। तभी से बेटी अपने मायके में परिवार के साथ रह रही है। आरोप है कि 2 जुलाई और 7 जुलाई को किसी व्यक्ति द्वारा पीड़ित की दोनों बेटियों के फोटो से छेड़छाड़ कर दूसरे फोटो के साथ जोडकर अश्लील फोटो तैयार कर घर के बाहर गली की दीवारों पर चिपका दिए। पड़ोसियों नें जब ये सब देखा तो युवतियों के परिजनों को जानकारी दी, जिसकी जानकारी मिलने पर उनके के होश उड़ गए। परिजनों ने ऐसी हरकत वाले दो युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि युवकों ने दोनों बेटियों को बदनाम करने की नीयत से अश्लील फोटो बनाकर दीवारों पर चिपकाए हैं।

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी/प्रशिक्षु डीएसपी पीयूष ने बताया कि पीड़ित के पिता की तहरीर पर दो आरोपियों पर संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read