Hapur News : सिद्ध पीठ श्री चंडी मंदिर प्रांगण में यूपी के मंत्री ने चलाया स्वच्छता अभियान

Uttar Pradesh Times | सिद्ध पीठ श्री चंडी मंदिर

Jan 19, 2024 18:40

शुक्रवार की सुबह जिले के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने जिलाध्यक्ष नरेश तोमर और अन्य जिला पदाधिकारियों के साथ सिद्धपीठ श्री चंडी मंदिर में स्वच्छता अभियान के तहत मंदिर प्रांगण में साफ-सफाई की और पूजा अर्चना कर देशवासियों के लिए सुख समृद्धि की कामना की।

Hapur News : शहर के चंडी रोड स्थित सिद्धपीठ श्री चंडी मंदिर में प्रदेश सरकार के मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल पहुंचे। जहां उन्होंने जनप्रतिनिधि, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ स्वच्छता अभियान के तहत मंदिर प्रांगण में साफ सफाई कर पूजा अर्चना की।

मंदिर प्रांगण में चलाया सफाई अभियान
शुक्रवार की सुबह जिले के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने जिलाध्यक्ष नरेश तोमर और अन्य जिला पदाधिकारियों के साथ सिद्धपीठ श्री चंडी मंदिर में स्वच्छता अभियान के तहत मंदिर प्रांगण में साफ-सफाई की और पूजा अर्चना कर देशवासियों के लिए सुख समृद्धि की कामना की। उन्होंने कहा कि यह स्वच्छता कार्यक्रम 21 जनवरी तक चलने वाला है, जिसके तहत आज हापुड़ में सिद्ध पीठ श्री चंडी मंदिर में उन्हें सेवा का कार्य करने का शुभ अवसर प्राप्त हुआ।

क्या बोले जिलाध्यक्ष
भाजपा के जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने बताया कि जिले के समस्त धार्मिक स्थलों की 22 जनवरी से पहले साफ सफाई का कार्यक्रम पूर्ण हो जाएगा। विधायक विजयपाल आढ़ती ने कहा कि सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि अपने-अपने स्तर से इस कार्यक्रम में लगे हुए हैं।

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नागर, जिला महामंत्री श्यामेंद्र त्यागी, पुनीत गोयल, सुधीर अग्रवाल, प्रमोद जिंदल, प्रवीण सिंहल, अनिरुद्ध कस्तला, विक्रम तोमर और डा. पायल गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Also Read