LLM में एडमिशन : CCSU में LLM में एडमिशन की आखिरी तारीख 17 अक्टूबर

UPT | CCSU Meerut

Oct 14, 2024 09:32

बता दें कि जो भी स्टूडेंट ऑनलाइन माध्यम से प्रवेश परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराएंगे। ऐसे सभी स्टूडेंट को प्रवेश परीक्षा के आधार पर मिले हुए अंक के अनुसार प्रवेश दिया जाएगा।

Short Highlights
  • आज और कल जमा किए जाएंगे ऑफर लेटर 
  • ओपन मेरिट के लिए एडमिशन के लिए ब्लैंक ऑफर लेटर 
  • अभ्यर्थी अपनी लॉगइन आईडी से कर सकेंगे डाउनलोड 
Meerut CCSU News : एलएलएम में एडमिशन लेना चाहते हैं इसके लिए सीसीएसयू कैंपस और इससे संबद्ध कॉलेजों में दाखिले की अंतिम तारीख 17 अक्टूबर है। 17 अक्टूबर के बाद अभ्यर्थी एलएलएम में एडमिशन नहीं ले सकेंगे। 

17 अक्टूबर है आखिरी तारीख 
सीसीएसयू में एलएलएम में एडमिशन की आखिरी तारीख 17 अक्टूबर घोषित की गई है। इसके लिए 14 और 15 को ऑफर लेटर जमा होंगे और अंतिम ओपन मेरिट के एडमिशन के लिए ब्लैंक ऑफर लेटर अभ्यर्थी अपनी लॉगइन आईडी से डाउनलोड कर सकेंगे। जिस कॉलेज में अभ्यर्थी को एडमिशन लेना है, उसका नाम लिखकर आज 14 और 15 अक्टूबर को कॉलेज में जमा करना होगा।

सीसीएसयू ने अभ्यर्थी को प्रदान की राहत
चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय परिसर एवं संबद्ध कॉलेजों में संचालित एलएलएम पाठ्यक्रम में अभ्यर्थी को प्रवेश के लिए राहत प्रदान की है। जो छात्र एलएलएम में प्रवेश लेना चाहते हैं और अभी तक प्रवेश ऑनलाइन आवेदन नहीं कर पाए हैं। ऐसे सभी को विश्वविद्यालय प्रशासन ने राहत दी है। वह सभी स्टूडेंट 17 अक्टूबर 2024 तक ऑनलाइन माध्यम से प्रवेश ले सकते हैं। 

17 अक्टूबर तक ऐसे करें आनलाइन आवेदन
सीसीएसयू छात्र कल्याण अधिष्ठाता प्रोफेसर भूपेंद्र सिंह ने सर्कुलर जारी करते हुए कहा बताया कि छात्र-छात्राओं के हितों को देखते हुए एलएलएम में प्रवेश की तिथि को 17 अक्टूबर 2024 तक किया गया है। उन्होंने बताया कि बहुत से छात्र ऐसे हैं जो फॉर्म को भरने से वंचित रह गए हैं। ऐसे सभी स्टूडेंट के भविष्य को ध्यान में रखते रखते 17 अक्टूबर तक ओपन मेरिट से एडमिशन किया जाएगा। सभी विश्वविद्यालय की मुख्य वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। 

जानकारी के लिए वेबसाइट देखें 
बता दें कि जो भी स्टूडेंट ऑनलाइन माध्यम से प्रवेश परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराएंगे। ऐसे सभी स्टूडेंट को प्रवेश परीक्षा के आधार पर मिले हुए अंक के अनुसार प्रवेश दिया जाएगा। जो स्टूडेंट अभी तक अपने रजिस्ट्रेशन नहीं कर पाए हैं। वह स्टूडेंट रजिस्ट्रेशन करा लें। इसके लिए वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। 
 

Also Read