Meerut News : शेयर बाजार की उधारी उतारने को की लूट, गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू का बदमाशों ने किया इस्तेमाल

UPT | मेरठ शास्त्रीनगर में लूट करने करने वाले बदमाश

Jul 01, 2024 20:16

बहन से मिलने के लिये करीब 8-9 महीने पहले वो चन्द्रमोहन के घर पर गया था। जहां पर उसने देखा था कि घर पर काफी पैसे आदि रखे रहते हैं। इसी दौरान उसने घटना करने की योजना बना ली थी। वो सही मौके की तलाश में था।

Short Highlights
  • स्वाट टीम और थाना नौचंदी पुलिस ने किया शास्त्रीनगर में लूट की घटना का खुलासा
  • लूट के माल सहित पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
  • मेरठ शास्त्रीनगर एफ ब्लाक में बदमाशों ने लूट की घटना को दिया था अंजाम 
Meerut News : मेरठ स्वाट टीम और नौचंदी पुलिस की संयुक्त टीम ने शास्त्रीनगर में हुई लूट का घटना का खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने दो बदमाश गिरफ्तार किए हैं। बदमाशों के कब्जे से लूट का माल व घटना में प्रयुक्त मोबाइल बरामद हुआ है। 
मेरठ के शास्त्रीनगर थाना नौचंदी अंतगर्त एफ ब्लाक निवासी चन्द्रमोहन गोयल के घर में घुसकर बदमाशों ने बन्धक बनाकर की लाखों की लूट की थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लूट के आरोपी गौरव और अभिषेक शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। 

बहन चन्द्रमोहन गोयल के घर पर नर्सिंग असिस्टेंट का कार्य पिछले दो साल से करती है
गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपियों से पूछताछ की गयी तो लूट के आरोपी गौरव ने बताया कि उसने शेयर मार्केट में काफी पैसा लगाया था। जिसमें उसको काफी नुकसान हो गया था। इसके लिए उसको पैसों की काफी आवश्यकता थी। आरोपी गौरव की बहन चन्द्रमोहन गोयल के घर पर नर्सिंग असिस्टेंट का कार्य पिछले दो साल से करती है। बहन से मिलने के लिये करीब 8-9 महीने पहले वो चन्द्रमोहन के घर पर गया था। जहां पर उसने देखा था कि घर पर काफी पैसे आदि रखे रहते हैं। इसी दौरान उसने घटना करने की योजना बना ली थी। वो सही मौके की तलाश में था।

बहन व घर की मेड (नौकरानी) अपनी दवाई लेने के लिये बाहर गये
घटना वाले दिन जब उसको पता चला कि बहन व घर की मेड (नौकरानी) अपनी दवाई लेने के लिये बाहर गये हुए हैं। तो उसने अपने दोस्त अभिषेक को फोन करके बागपत बस स्टैण्ड पर बुला लिया। अभिषेक को उसने पहले से घटना में शामिल कर लिया था। बागपत अड्डे पंहुचकर गौरव अभिषेक ने हेलमैट और कपडे से मुंह बांधकर बाईक की नम्बर प्लेट को टैम्पर्ड किया।

दोनों ने गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू के जरिये घर तक जाने का रास्ता लगाया
इसके बाद दोनों ने गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू के जरिये घर तक जाने का रास्ता लगाया। गौरव ने बताया कि उसने घर पहले देख रखा था इसलिये वंहा पहुँचकर घर को पहचान लिया। अभिषेक ने काम के बहाने से दरवाजा खुलवाया था। उसके बाद दोनों चाकू की सहायता से घर मे उपस्थित तीनों लोगों को कमरे में बन्द कर अलमारी खोलकर दो लाख रुपये लूट लिये।  और वंहा से बाईक से फरार हो गये। 

Also Read