Hapur News : जीत के बाद पहली बार जनता से मुखातिब हुए सांसद अरुण गोविल, कहा- मेरे काम करने का तरीका अलग होगा

UPT | Arun govil

Jul 01, 2024 16:26

जीत के बाद पहली बार जनता से मुखातिब हुए सांसद अरुण गोविल ने कहा कि कार्यकर्ताओं को लेकर मेरी भावनाएं बिल्कुल साफ हैं। बिना कार्यकर्ता के कोई नहीं जीत सकता है। कार्यकर्ताओं ने जो समय निकाला ...

Hapur News:  मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद अरुण गोविल ने अपने गृहनगर में एक समारोह में भाग लिया, जो चुनाव के बाद उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति थी। यह कार्यक्रम दयाल रीजेंसी में आयोजित किया गया था, जहां गोविल ने मतदाताओं का स्वागत किया और पौधे रोपे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि उनकी लगन और कड़ी मेहनत ने उनकी जीत में अहम भूमिका निभाई।

कार्यकर्ताओं की जमकर की तारीफ
जनता से बात करते हुए सांसद अरुण गोविल ने कहा कि कार्यकर्ताओं को लेकर मेरी भावनाएं बिल्कुल साफ हैं। क्योंकि बिना कार्यकर्ता के कोई नहीं जीत सकता है। कार्यकर्ताओं ने जो समय निकाला, उसके कारण ही हम चुनाव जीत सके। इसलिए मेरे भी खून का एक-एक कतरा कार्यकर्ताओं के लिए समर्पित है। कार्यकर्ता बिना किसी लोभ लालच के पार्टी के लिए चुनाव में दिन-रात काम करते हैं। कार्यकर्ताओं का जितना सम्मान किया जाए, वह कम है। 



क्षेत्र का विकास ही मेरी प्राथमिकता रहेगी
सांसद के सप्ताह में एक बार हापुड़ आने के सवाल का जवाब देते हुए अरुण गोविल कहते हैं, मेरे काम करने का तरीका अलग होगा। मुझे लोगों की समस्याओं का समाधान करना है। क्षेत्र का विकास ही मेरी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि नीट परीक्षा को लेकर राहुल गांधी के माइक बंद होने के आरोप गलत हैं। अरुण गोविल ने कहा कि मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की एक टीम बनाऊंगा, इसमें थोड़ा समय लगेगा। यह टीम प्रत्येक मतदाता और कार्यकर्ता के पास पहुंचेगी और समस्या का समाधान करेंगे।

बता दें इस दौरान डॉ. विकास अग्रवाल, प्रफुल्ल सारस्वत, राजीव सिरोही, मोहन सिंह, कपिल एसएम, दुष्यंत त्यागी, राकेश त्यागी, श्यामेंद्र त्यागी, हेमंत मिश्रा, मनोज तोमर, चंद्रप्रकाश ठठेरे, अलका निम, कविता माधरे, विनोद गुप्ता, अशोक बबली, प्रशांत त्यागी, सुयश वशिष्ठ, प्रवीन सेठी, प्रोफेसर अब्बास अली, शिवकुमार चौधरी, उषा चौधरी, विजय गिरी, अनुज अग्रवाल, रवि गर्ग, प्रमोद जिंदल, मनोज वाल्मीकि आदि मौजूद रहे।

Also Read