टीचर बना जल्लाद : बाल न काटवाना छात्र को पड़ा महंगा, शिक्षक ने बच्चे को बेरहमी से पीटा

UPT | बाल न काटवाने पर छात्र को शिक्षक ने बेरहमी से पीटा

Apr 20, 2024 12:42

मां-बाप अपने बच्चों को स्कूल में बेहतर शिक्षा के लिए भेजते हैं। कई बार बच्चे अपने नादानी के चलते हैं या बचकानी हरकतों में कुछ ऐसे काम कर देते हैं जो टीचर को पसंद नहीं आता...

Greater Noida : मां-बाप अपने बच्चों को स्कूल में बेहतर शिक्षा के लिए भेजते हैं। कई बार बच्चे अपने नादानी के चलते हैं या बचकानी हरकतों में कुछ ऐसे काम कर देते हैं जो टीचर को पसंद नहीं आता है और उस समय टीचर का जल्लाद रूप देखने को मिलता है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक नामी स्कूल में एक छात्र को टीचर ने बेरहमी से मारा है।

क्या है पूरा मामला 
आपको बता दें कि सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित स्कूल में पढ़ने वाले छात्र को बाल ना काटना भारी पड़ गया। इस बात पर गुस्साए टीचर ने छात्रा को बुरी तरह से पीटा है। इसके बाद उसकी जांघों और शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोट आई है। इसको लेकर पीड़ित ने सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक शिकायत पत्र दिया है। पीड़ित ने शिकायत में लिखा है कि वह मनोज भाटी गांव तिलपत के रहने वाले है उनका भतीजा गोपीचंद स्कूल में 4th क्लास का छात्र है। जिसके साथ 19 तारीख को स्कूल डायरेक्टर करतार ने बाल काटने को लेकर बेरहमी से पीटा है। छात्र दक्ष के बाल बड़े होने पर टीचर आग बबूला हो गया।जिसके बाद उसने दक्ष की बेरहमी से पिटाई कर दी।

स्कूल जाने से कर रहा इंकार 
इस मामले में के बाद छात्र के शरीर में गंभीर चोट आई है। इसके डर से बच्चा स्कूल जाने से मना कर रहा है। इसके बाद परिवार ने थाना सूरजपुर पुलिस से शिकायत की है। बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। 

Also Read