मेरठ की गोल्डन गर्ल्स : पारुल चौधरी बनेंगी डीएसपी, सीएम ने सौंपा नियुक्ति पत्र

UP Times | Parul Chaudhary

Jan 27, 2024 16:41

मेरठ की बेटी गोल्डन गर्ल्स पारुल चौधरी को पुलिस उपाधीक्षक पद के लिए  शनिवार को नियुक्ति पत्र मिल गया है। पारुल चौधरी को ये नियुक्ति पत्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम के दौरान सौंपा।

Short Highlights
  • लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में ​मिला 4.5 करोड़ का ईनामी चेक
  • बेटी की उपलब्धि पर भर आए माता-पिता की आंखों में खुशी के आंसू 
Meerut News : मेरठ की बेटी गोल्डन गर्ल्स पारुल चौधरी को पुलिस उपाधीक्षक पद के लिए शनिवार को नियुक्ति पत्र मिल गया है। पारुल चौधरी को ये नियुक्ति पत्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम के दौरान सौंपा। साथ ही मुख्यमंत्री ने पारुल को 4.5 करोड रुपये का ईनामी चेक भी सौंपा। गोल्डन गर्ल्स की इस उपलब्धि पर परिवार में खुशी का माहौल है। पारुल के पिता कृष्ण पाल ने कहा कि उनकी बेटी ने देश में उनका नाम रोशन किया है। इससे वो बहुत खुश हैं। 

एशियन गेम्स में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा देश का नाम
मेरठ की बेटी एथलीट पारुल चौधरी ने हमारे देश का नाम एशियन गेम्स में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा। जिसके बाद आज शनिवार को लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने पारुल को पुलिस उपाधीक्षक पद के लिए नियुक्ति पत्र सौंपा। पारुल के अलावा एथलीट किरण बालियान और पैरा पावर लिफ्टर जैनब खातून को सम्मानित किया गया। साथ ही पारुल को मुख्यमंत्री ने 4.5 करोड़ की ईनामी धनराशि का चेक सौंपा। इसमें उन्हें ऐशियन गेम्स में स्वर्ण पदक के लिए 3 करोड़ और रजत पदक के लिए 1.5 करोड़ रुपये की धनराशि दी गई है। इस दौरान पारुल ने सभी का धन्यवाद अदा किया। पारुल का कहना था कि इस प्रकार सरकार के सहयोग से और दूसरे खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। कार्यक्रम के दौरान जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पारुल का यूपी पुलिस का नियुक्ति पत्र सौंपा तो उनके पिता कृष्ण पाल सिंह और माता राजेश देवी की आंखों में आंसू भर आए। बता दें पारुल चौधरी ने एशियाई खेलों में 5000 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक और 3000 हजार मीटर की स्टीपल चेंज में रजत पदक जीता था।

Also Read