Meerut News : मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए बुलाई गई SDRF, NDRF और सेना, बारिश के बीच रेस्क्यू जारी

UPT | मलबे में दबे लोगों को निकालने के ​लिए रेस्क्यू ऑपरेशन।

Sep 14, 2024 22:25

संकरी गलियों के हुए हादसे के बाद घटनास्थल पर रेस्क्यू के लिए जेसीबी और पर्याप्त संसाधन नहीं पहुंच पा रहे हैं। तेज बारिश के कारण मलबा हटाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Short Highlights
  • मौके पर पहुंचे एडीजी, कमिश्नर और आईजी नचिकेता झा
  • रेस्क्यू टीम मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए हटा रही मलबा
  • मरने वालों की सही जानकारी देने की स्थिति में नहीं अधिकारी
Meerut News : मेरठ के जाकिर कॉलोनी में बारिश से गिरे तीन मंजिला मकान में दबे परिवार के लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू जारी है। मौके पर SDRF, NDRF और सेना को बुलाया गया है। मेरठ आयुक्त सेल्वा कुमारी जे ने बताया कि सेना से इस मामले में मदद ली जा रही है।

एडीजी ने बताया मलबे में दबे लोगों को निकालने के प्रयास जारी
मलबे में दबे लोगों को सकुशल बाहर निकालने के प्रयास जारी है। एडीजी डीके ठाकुर ने बताया मलबे में दबे परिवार के लोगों को निकालने के प्रयास जारी है। चार लोगों को निकाल लिया गया है। बाकी को निकालने का काम चल रहा है। मलबे में एक दर्जन से अधिक भैंसे भी दबी हुई हैं। रेस्क्यू आपरेशन के बीच लगातार पड़ रही बारिश से मलबे में दबे लोगों को निकालने में बाधा आ रही है।

घटनास्थल पर रेस्क्यू के लिए जेसीबी और पर्याप्त संसाधन नहीं पहुंच पा रहे
संकरी गलियों के हुए हादसे के बाद घटनास्थल पर रेस्क्यू के लिए जेसीबी और पर्याप्त संसाधन नहीं पहुंच पा रहे हैं। तेज बारिश के कारण मलबा हटाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। मलबे में दबे परिवार की सलामती के लिए मोहल्ले के लो दुआ कर रहे हैं। अभी स्पष्ट नहीं है कि मलबे के नीचे कितने लोग दबे हुए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन में बेहद सावधानी बरती जा रही है। 

Also Read