Meerut Gang Rape News : मेरठ में सात हैवानों ने लगातार किया दुष्कर्म, छात्रा की हालत बिगड़ी तो फेंककर भागे

UPT | मेरठ।

Sep 03, 2024 00:29

कक्षा 11 की छात्रा का घर से अपहरण कर लिया गया था। इसके बाद उसको खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

Short Highlights
  • मेरठ में दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म से गांव में तनाव
  • घर से अपहरण कर ट्यूबवेल पर किया सामूहिक दुष्कर्म
  • मुख्य आरोपी गिरफ्तार, फरार आरोपियों की तलाश में दबिश 
Meerut Crime News : मेरठ में कक्षा 11 की दलित छात्रा के साथ सात हैवानों ने खेत में बने टयूबवैल पर ले जाकर लगातार दुष्कर्म किया। इधर पिता थाने में बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए गुहार लगा रहा था। वहीं दूसरी ओर दरिंदे बेबस पिता की बेटी की आबरू को तार-तार कर रहे थे। छात्रा की हालत बिगड़ने पर दरिंदे उसको जंगल में फेंककर भाग गए। जानकारी के अनुसार कक्षा 11 की छात्रा का घर से अपहरण कर लिया गया था। इसके बाद उसको खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

घंटों दुष्कर्म करने का आरोप 
फलावदा थाना क्षेत्र के गांव निवासी दलित समुदाय की कक्षा 11 की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने बयान दर्ज कर लिए हैं। छात्रा ने अपने साथ हुए दरिंदगी को बयां किया। छात्रा का आरोप है कि आरोपी समीर निवासी महलका, राजा और समीर निवासी नंगला हरेरू और उनके चार दोस्तों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद उसको दौराला थाना क्षेत्र के लोइया गांव के जंगल में ले गए। जहां पर उसको दो दिन तक रखा। इस दौरान सभी लोग लगातार उसके साथ खेत में बने ट्यूबवेल पर दुष्कर्म करते रहे।

आरोपी छात्रा को दौराला के लोईया गांव के जंगल में ले गए
आरोपी छात्रा को दौराला के लोईया गांव के जंगल में ले गए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्रा को जंगल में फेंककर भाग गए। किशोरी के परिजनों को जानकारी हुई तो शाम को जंगल में पहुंचे। जहां से छात्रा को लेकर घर आए। छात्रा ने आरोपियों की दरिंदगी परिजनों को बताई। हिंदू संगठन के लोगों ने शनिवार को इस मामले में हंगामा किया।

एसएसपी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए
एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए है। एसपी देहात राकेश मिश्रा ने बताया कि छात्रा का मेडिकल कराया जा चुका है। उसके 161 के बयान दर्ज किए गए हैं। आज सोमवार को न्यायालय में बयान दर्ज किए जाएंगे। मुख्य आरोपी समीर को देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

Also Read