UP Police Recruitment 2024 : पेपर लीक की खबर से छात्रों में रोष, परीक्षा दोबारा कराने की मांग

UPT | छात्र संघ के अध्यक्ष ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

Feb 21, 2024 13:56

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा 17 और 18 फरवरी को संपन्न हुई थी। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुछ कथित स्क्रीनशॉट को लेकर परीक्षार्थियों...

Short Highlights
  • सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने की उड़ी थी खबर
  • पेपर लीक की खबरों के बीच छात्रों में दिखा रोष
  • छात्र संघ के अध्यक्ष ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
Bulandshahr News : यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा 17 और 18 फरवरी को संपन्न हुई थी। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुछ कथित स्क्रीनशॉट को लेकर परीक्षार्थियों में काफी ज्यादा गुस्सा देखने को मिल रहा है, छात्रों का कहना है कि परीक्षा के पेपर लीक हुए हैं। ऐसे में दो दिन हुई परीक्षाओं को परीक्षार्थियों ने दोबारा कराने की मांग की है।
पेपर लीक की खबरों के बीच छात्रों में दिखा रोष
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस सिपाही भर्ती पेपर लीक की खबरों के बीच छात्रों में रोष दिखा रहा है। जिसके चलते छात्रों द्वारा परीक्षा दोबारा करने की मांग रखते हुए प्रदर्शन किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर पेपर लीक होने के दावे के बाद खुर्जा में छात्र संघ ने एनआरईसी कॉलेज में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
छात्र संघ के अध्यक्ष पंडित लक्ष्मीनारायण ने मुख्यमंत्री और राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। लक्ष्मीनारायण ने बताया कि अगर ऐसा होता है तो जो पेपर हुआ है उसे रद्द किया जाए और फिर से परीक्षा करवाई जाए। कहा कि मुख्यमंत्री को इस मामले में स्वयं हस्तक्षेप करते हुए दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं यूपी पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड ने पेपर को लेकर सोशल मीडिया पर होने वाले दावे फर्जी और भ्रामक बताए थे। इस अवसर पर दर्जनों छात्र मौजूद रहे।

Also Read