Meerut Crime News : मेरठ में दो साल की मासूम की अगवा कर हत्या, नाले में शव फेंका, दुष्कर्म की आशंका

UPT | आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया

Aug 17, 2024 20:10

पुलिस आसपास के सीसीटीवी की फुटेज चेक कर रही है। परिजन दुष्कर्म की आशंका जाता रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक बच्ची के परिजन कूड़ा इत्यादी बीनने का काम करते हैं।

Short Highlights
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया 
  • घर पर सोती हुई बच्ची को किया था युवक ने अगवा 
  • मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र का मामला  
Meerut News : मेरठ में दो साल की मासूम की हत्या कर शव नाले में फेंक दिया। नाले में शव की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। माना जा है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की गई है। लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

लोगों ने देखा तो शोर मचा दिया
घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र स्थित हाट बाजार की है। जहां पर  घर के बाहर सो रही दो साल की मासूम बच्ची को एक युवक ने अगवा कर लिया। आरोपी को बच्ची को उठाकर ले जाते हुए लोगों ने देखा तो शोर मचा दिया। आरोपी ने बच्ची को नाले में फेंक दिया। लोग जब तक बच्ची को नाले से बाहर निकलते  तब तक उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है
बच्ची की हत्या का आरोपी शिबू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पास में ही एक रेस्टोरेंट में काम करता है। लोगों ने आरोपी को पिटाई करने के बाद लोगों ने सदर बाजार पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

आसपास के सीसीटीवी की फुटेज चेक
पुलिस आसपास के सीसीटीवी की फुटेज चेक कर रही है। परिजन दुष्कर्म की आशंका जाता रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक बच्ची के परिजन कूड़ा इत्यादी बीनने का काम करते हैं। सभी लोग हाट बाजार में सड़क किनारे झुग्गी झोपड़ी में रहते हैं।

Also Read