बिजली विभाग के जेई को मनमानी करना पड़ा भारी : मंत्री आशीष पटेल ने कर दिया निलंबित, ग्रामीणों ने की थी शिकायत

UPT | जेई को मनमानी की शिकायत करते लोग

Sep 21, 2024 20:34

नाराज स्थानीय ग्रामीणों ने योगी सरकार के मंत्री आशीष पटेल से शिकायत की। मंत्री आशीष पटेल ने अवर अभियंता लवकुश यादव की इस हरकत पर नाराजगी जताते हुए तत्काल अधीक्षण अभियंता से बात की और उन्हें निलंबित करने का आदेश

Short Highlights
  • जेई को मनमानी करना पड़ा भारी
  • मंत्री आशीष पटेल से शिकायत
  • जेई लवकुश यादव निलंबित
Mirzapur News : पड़री पावर हाउस पर तैनात अवर अभियंता लवकुश यादव को मनमानी करना भारी पड़ गया। अवर अभियंता लवकुश यादव के इस रवैये ने उन्हें भारी मुसीबत में डाल दिया। बिजली के बकाया बिलों की वसूली के लिए जब वह बस्ती में निकले, तो कुछ लोगों ने बिल जमा नहीं किया। कई बार प्रयास करने के बाद, जब बिजली का बिल न मिलने पर लवकुश यादव ने पूरे नकटी मिश्रौली गांव की बिजली काट दी। 

मंत्री आशीष पटेल से शिकायत
उनके इस कृत्य से नाराज स्थानीय ग्रामीणों ने योगी सरकार के मंत्री आशीष पटेल से शिकायत की। मंत्री आशीष पटेल ने अवर अभियंता लवकुश यादव की इस हरकत पर नाराजगी जताते हुए तत्काल अधीक्षण अभियंता से बात की और उन्हें निलंबित करने का आदेश दिया। इसके बाद, अधीक्षण अभियंता रामदास ने लवकुश यादव का निलंबन आदेश जारी कर दिया।

जेई लवकुश यादव निलंबित
20 सितंबर को जेई लवकुश यादव बकाया बिजली बिलों की वसूली के लिए गांव पहुंचे थे। कई लोगों का बिल बकाया था, लेकिन उन्होंने व्यक्तिगत कनेक्शन काटने के बजाय पूरे गांव की बिजली आपूर्ति बंद कर दी, जिससे पूरा बस्ती अंधेरे में चला गया। मंत्री आशीष पटेल को इस घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद उन्होंने विभागीय अधिकारियों से बात कर नाराजगी जाहिर की। मंत्री की नाराजगी और प्राथमिक जांच में दोषी पाए जाने पर, अधीक्षण अभियंता रामदास ने जेई लवकुश यादव को निलंबित कर दिया।

Also Read