बारिश से क्षतिग्रस्त हुई पुलिया : ग्रामीणों ने रॉबर्ट्सगंज विधायक का किया घेराव, जानें क्या बोले भूपेश चौबे

UPT | ग्रामीणों ने किया विधायक भूपेश चौबे का घेराव

Sep 19, 2024 01:04

रॉबर्ट्सगंज सदर तहसील क्षेत्र के बेठिगांव, सिरपालपुर और लसड़ा गांव के ग्रामीणों ने बुधवार को प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने निरीक्षण के लिए पहुंचे सदर विधायक भूपेश चौबे का घेराव कर विरोध दर्ज कराया...

Sonbhadra News : रॉबर्ट्सगंज सदर तहसील क्षेत्र के बेठिगांव, सिरपालपुर और लसड़ा गांव के ग्रामीणों ने बुधवार को प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने निरीक्षण के लिए पहुंचे सदर विधायक भूपेश चौबे का घेराव कर विरोध दर्ज कराया। विधायक ने समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने बताया कि आधे दर्जन गांवों के जाने के मुख्य मार्ग यही है, जिसको तत्काल निर्माण कराया जाए।

बारिश के चलते मुख्य पुलिया क्षतिग्रस्त
ग्रामीणों ने बताया कि चार-पांच गांव की आवाजाही इसी मार्ग से होती है, लेकिन हाल की बारिश के कारण पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई है। इससे स्कूल जाने वाले बच्चों, बीमार लोगों और प्रवासियों का आना-जाना मुश्किल हो गया है। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए बेठीगांव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अनूप तिवारी ने इस मामले की जानकारी सदर विधायक भूपेश चौबे को दी।



ग्रामीणों ने बताई समस्याएं
ग्रामीणों ने बताया कि यह मार्ग आधे दर्जन गांवों के लिए मुख्य संपर्क है, जिसे तुरंत निर्माण की आवश्यकता है। मौके पर पहुंचे सदर विधायक भूपेश चौबे ने संबंधित पीडब्ल्यूडी के जेई को फोन करके बुलाया और पुलिया निर्माण तथा सड़क मरम्मत के लिए निर्देशित किया। विधायक ने बताया कि हाल ही में हुई बारिश के कारण कई जगह ऐसी समस्याएं उत्पन्न हुई हैं। उन्होंने सभी स्थितियों की जांच कर संबंधित विभाग के अधिकारियों को अवगत कराने का आश्वासन दिया और तुरंत उचित उपाय के लिए दिशा-निर्देश दिए।

ये सभी रहे मौजूद
बठिगाव गांव संपर्क मार्ग पर पुलिया निर्माण और सड़क मरम्मत के लिए संबंधित जेई को दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं। जल्द से जल्द निर्माण कार्य कराने का भरोसा देकर ग्रामीणों को शांत किया गया। मौके पर ग्राम सभा लसड़ा के प्रधान प्रतिनिधि विमलेश पांडेय, क्षेत्र पंचायत सदस्य योगेश कुमार मोर्या, अनिल तिवारी, अनिल पांडे, बबलू केशरी, संतोष कुमार, पंकज मिश्रा, विकास कुमार, विजय कुमार कनौजिया, मुन्ना कनौजिया, रविंद्र बिहार, प्रभु पासवान, राम अवध, आशीष तिवारी, कुजन तिवारी, संजय चौबे, कैलाश, संतोष कुमार मौर्य, उपेंद्र मौर्य, शिव मूरत, विनोद और अमरनाथ सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

Also Read