Sonbhadra News : छात्र-छात्राओं की हर संभव लड़ाई लड़ेगा- भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन

UPT | भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन

Oct 20, 2024 18:59

रविवार को राबर्ट्सगंज नगर में अंबेडकर नगर स्थित पार्क में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की एक बैठक छात्रों की समस्या को लेकर...

Sonbhadra News : रविवार को राबर्ट्सगंज नगर में अंबेडकर नगर स्थित पार्क में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की एक बैठक छात्रों की समस्या को लेकर रखी गई, जिसमें मुख्य रूप से उपस्थित उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य आशुतोष कुमार दुबे (आशु) उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि छात्र देश के भविष्य हैं, आप लोग के कंधों पर ही सब भविष्य निर्भर है कांग्रेस पार्टी हमेशा सब की समस्या को लेकर लड़ाई लड़ती रहती है, राष्ट्रीय छात्र संगठन के जिला अध्यक्ष अंशु गुप्ता आपकी सारी लड़ाई को लड़ेंगे और आपका अधिकार दिलाने का काम करेंगे।



एडमिशन के समय छात्र-छात्राओं को बहुत परेशानी होती है
कार्यक्रम में नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अंशु गुप्ता ने कहा कि जनपद सोनभद्र में छात्र-छात्राएं दर-दर के ठोकरे खाने की विवश है, एडमिशन, नौकरी का मामला हो चाहे यहां पर शिक्षण संस्थानों में कोई कागज बनवाना हो, सभी दुर्व्यवस्था से परेशान है इन सब को लेकर जल्द ही पूरे जिले का दौरा कर छात्रों की समस्याओं के लिए हर संभव लडाई लड़ी जाएगी। कार्यक्रम में उपस्थित राज चौबे ने कहा कि आज का युवा नसे की लत में बहुत तेजी से हो रहा है इस पर भी जिले स्तर पर कार्यक्रम करने की जरूरत है, सृवांशु गिरी ने बोला कि स्कूल/ कॉलेज में एडमिशन के समय छात्र-छात्राओं को बहुत परेशानी होती है। जहां मौजूदा समय में महंगाई चरम पर है वहीं पर फीस बृद्धि अभिभावकों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है इस ओर भी ध्यान देने की जरूरत है। कार्यक्रम में दर्जनों छात्रों ने राष्ट्रीय छात्र संगठन की सदस्यता भी ली।

ये भी पढ़ें : Siddharthnagar News : संपत्ति की वसीयत कराने के लिए नाती ने की नानी की हत्या, परिजनों ने लगाया ये आरोप

ये लोग रहे मौजूद
जिसमें मुख्य रूप से हिमांशु सिंह, सत्यम पटेल,संदीप चौबे, ऋषि सिंह, संजू सिंह, मनोज सिंह, कृष्णा पटेल, अभिषेक वर्मा, प्रिंस मोदनवाल, मुन्ना चौबे, लाल जी, अमन मिश्रा, परिवेश मिश्रा, अनिकेत यादव, अमरजीत, सुनील सोनी, हर्षित केसरी, रोहित, अमन कुमार मिश्रा, हर्ष मिश्रा, राज सिंह, अभय चौबे, लाल जी और प्रतिक पटेल रहे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित रहने वालों में संदीप मधेशिया, रोहनकुमार, अभिनव गुप्ता, राकेश सोनी,महेश कुमार रहे ।

ये भी पढ़ें : प्रयागराज के केपी ट्रस्ट में विवाद छिड़ा : डॉ. सुशील सिन्हा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, जानें क्या है मामला

Also Read