अमरोहा पहुंचे रामगोपाल यादव : सपा नेता का दावा- हरियाणा चुनाव परिणाम के बाद BJP गिरेगी

UPT | अमरोहा पहुंचे रामगोपाल यादव

Oct 05, 2024 20:20

समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव शनिवार को अमरोहा के मंडी धनौरा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने बेंकट हॉल का उद्घाटन किया...

Amroha News : समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव शनिवार को अमरोहा के मंडी धनौरा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने बेंकट हॉल का उद्घाटन किया। इसके बाद वे गजरौला पहुंचे और मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा चुनाव का जिक्र का जिक्र करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। उसके बाद यूपी में होने वाले उपचुनाव पर भी प्रतिक्रिया दी।

यह भी पढ़ें- Kanpur News : कनपुरिया हास्य कवि ने संत प्रेमानंद से की मुलाकात,कविताओं से प्रेमानंद को खूब हंसाया

हरियाणा चुनाव का किया जिक्र
बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने बताया कि अब एक नया तरीका अपनाया गया है, जिसमें वोट काटने के बजाय नामों में हेरफेर किया जा रहा है, ताकि आधार कार्ड से नाम मेल न खाएं। आगे हरियाणा चुनाव का उल्लेख करते हुए कहा कि आठ तारीख को परिणाम आएंगे और तब स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। उसके बाद ये गिर पड़ेंगे। 



यूपी में एनकाउंटर पर उठाए सवाल
रामगोपाल यादव ने यूपी पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जितने एनकाउंटर हुए हैं, यदि उनकी जांच की जाए, तो सभी दोषी जेल में होंगे, क्योंकि सभी को पैर में गोली लगी है। एनकाउंटर के संबंध में उन्होंने कहा कि इटावा में 146 एनकाउंटर हुए, जिनमें दो लोग मारे गए, और सभी को पैरों में गोली लगी। उन्होंने कहा कि अगर जांच की जाती है, तो सभी दोषी जेल चले जाएंगे।

यूपी उपचुनाव को लेकर सपा तैयार
यूपी में होने वाले उपचुनाव के बारे में कहा  कि समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी प्रशासन का दबाव बनाकर वोट कटवाने की कला जानती है। यूपी में बढ़ते अपराधों पर बोले कि यूपी में अपराधी निरंकुश हो गए हैं और असली अपराधियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

यति नरसिंहानंद के विवादित बयान पर बोले
स्वामी यति नरसिंहानंद महाराज द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए बयान पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि किसी के धर्म पर टिप्पणी करना गलत है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी की नीति लोगों को भड़काना और विभाजन की स्थिति तैयार करना है।

पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान
रामगोपाल यादव ने गजरौला में सपा के वरिष्ठ नेता एवं नौगांवा सादात विधानसभा अध्यक्ष जितांबर यादव और सपा नेता अशोक चौधरी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने दोनों नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

Also Read