जहरखुरानों का शिकार हुआ सेना का जवान : राजस्थान का रहने वाला, रोडवेज बस अड्डे पर मिला बेहोश, जिला अस्पताल में भर्ती

UPT | जहरखुरानों का शिकार हुआ आर्मी का जवान।

Sep 06, 2024 21:10

मुरादाबाद में शुक्रवार को गलशहीद थाना क्षेत्र में रोडवेज बस स्टैंड पर जहरखुरानों का शिकार हुआ आर्मी का जवान। बेहोशी की हालत में मिले जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Moradabad News : मुरादाबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां बस में सफर के दौरान जहरखुरानों ने भारतीय सेना के जवान को अपना शिकार बना लिया। यह जवान राजस्थान के अलवर जिले का रहने वाला है और उसका नाम कुलदीप है। शुक्रवार सुबह उसे मुरादाबाद के गलशहीद रोडवेज अड्डे पर बेहोशी की हालत में पाया गया, जिसके बाद उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

आर्मी जवान की पहचान और घटना की जानकारी
कुलदीप राजस्थान के अलवर जिले के नीमराना क्षेत्र का निवासी है और भारतीय सेना की 26 राजपूत बटालियन में कार्यरत है। फिलहाल उसकी तैनाती उत्तराखंड के बनबसा कैंप में है। गुरुवार शाम को कुलदीप अपने घर से ड्यूटी पर लौटने के लिए बनबसा कैंप की ओर निकला था। लेकिन शुक्रवार सुबह उसे मुरादाबाद के गलशहीद रोडवेज अड्डे पर बेहोश पाया गया।

जब एम्बुलेंस वहां पहुंची, तो जवान की पहचान नहीं हो पाई और उसे अज्ञात रूप में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में कुछ समय बाद होश आने पर कुलदीप ने अपनी पहचान बताई और अपने पिता महेंद्र सिंह का मोबाइल नंबर दिया। अस्पताल के कर्मचारियों ने तुरंत उनके पिता से संपर्क कर घटना की जानकारी दी।

पिता को मिली बेटे की हालत की सूचना
कुलदीप के पिता महेंद्र सिंह ने बताया कि वह सुबह से अपने बेटे के मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मोबाइल बंद आ रहा था। दोपहर में उन्हें अस्पताल से फोन आया और बताया गया कि उनका बेटा अस्पताल में भर्ती है।

सामान और नकदी गायब
कुलदीप के पिता ने यह भी बताया कि जवान के पास एक बैग, 8-10 हजार रुपये नकद और मोबाइल फोन था, जो अब गायब है। इस घटना के बाद से जहरखुरानों द्वारा किए गए इस अपराध की जांच जारी है, और पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। 

Also Read