बिजनौर में गुलदार का आतंक : किसान पर हमला कर ले ली जान, गुस्साए लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम

UPT | गुस्साए लोग हंगामा करते हुए

Aug 23, 2024 14:17

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में गुलदार का आंतक बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर गुलदार ने एक किसान को अपना शिकार बनाया है। हल्दौर में कुछ राहगीरों को किसान का शव...

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में गुलदार का आंतक बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर गुलदार ने एक किसान को अपना शिकार बनाया है। हल्दौर में कुछ राहगीरों को किसान का शव झाड़ियों में मिलने के बाद दहशत फैल गई। मामले की जानकारी होने पर मृतक के परिजन और काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। गुस्साए लोगों ने गुलदार को मारने की मांग करते हुए मुरादाबाद-बिजनौर हाईवे पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची वन विभाग और पुलिस टीम ने किसी तरह लोगों को समझाकर शांत किया।

गुरुवार शाम जंगल जाने की बात कहकर गया था मृतक
जानकारी के अनुसार, हल्दौर थाना स्थित जलालपुर भूड़ गांव निवासी 45 वर्षीय पीयूष कुमार उर्फ पिंकी किसानी का काम करता था। बताया गया है कि गुरुवार की शाम वह परिजनों से जंगल में जाने की बात कहकर अपने घर से गया था, इसके बाद देर रात तक भी वह वापस घर नहीं लौटा। उसके वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, मगर उसकी कोई जानकारी नहीं लग। 

गुस्साए ग्रामीणों ने बिजनौर-मुरादाबाद हाईवे पर लगाया जाम
बताया गया है कि शुक्रवार सुबह नलकूप के पास से गुजर रहे कुछ लोगों को पीयूष कुमार का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। मामले की जानकारी होने पर मृतक के परिजन और काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। वहीं मामले की जानकारी होने पर पुलिस और वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गए। बार-बार गुलदार द्वारा हमला किए जाने से ग्रामीणों में रोष है। गुस्सए ग्रामीणों ने गुलदार को मारने की मांग करते हुए बिजनौर-मुरादाबाद हाईवे पर जाम लगा दिया। जिसके कारण हाइवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा बुझाकर किसी तरह शांत किया।

Also Read