बिजनौर में दुर्घटना : सड़क हादसे में सरकारी शिक्षक की मौत, जन्माष्टमी मनाकर लौट रहा था स्कूल

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 27, 2024 15:49

जन्माष्टमी के पर्व को अपने परिवार के साथ मनाने आए एक शिक्षक की मंगलवार सुबह नगीना चौराहे के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया गया है कि...

Bijnor News : जन्माष्टमी के पर्व को अपने परिवार के साथ मनाने आए एक शिक्षक की मंगलवार सुबह नगीना चौराहे के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया गया है कि अज्ञात वाहन के चालक ने शिक्षक की बाइक में टक्कर मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

जन्माष्टमी का पर्व मनाने के लिए परिवार के पास आया था
जानकारी के अनुसार, नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव भवानीपुर तरकोला में 54 वर्षीय शिक्षक कृष्ण वीर सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया गया है कि वीरसिंह उत्तराखंड देहरादून के रायपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। जन्माष्टमी पर्व को परिवार के साथ मनाने के लिए वह तीन दिन की छुट्टी लेकर अपने गांव आए थे। त्योहार मनाने के बाद मंगलवार तड़के वह बाइक लेकर वापस देहरादून अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे।  

नगीना चौराहे के पास हुआ हादसा
बताया गया है कि इस दौरान जब वह बाइक लेकर धामपुर रेलवे ओवरब्रिज को पार कर रहे थे, तभी नगीना चौराहा के पास उनकी बाइक में किसी अज्ञात वाहन के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे के कारण शिक्षक कृष्ण वीर सिंह की मौके पर मौत हो गई। सड़क हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिवार को हादसे की जानकारी दी। वहीं हादसे की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। बताया गया है कि मृतक की प्राथमिक विद्यालय चाकरपुर के स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं।   

Also Read