Moradabad News : नाराज पत्नी को लेने मायके पहुंचे पति को पीटा, जानें क्या है मामला

UPT | मुरादाबाद।

Oct 08, 2024 00:45

कटघर थाना क्षेत्र के कबीर नगर निवासी घायल के पिता नईम ने तीन साल पहले उनके बेटे समद खान की शादी तीन साल पहले थाना क्षेत्र के रहमत नगर निवासी युवती अंसा से हुई थी।

Moradabad News : मुरादाबाद में सोमवार को कटघर थाना क्षेत्र में नाराज पत्नी को लेने मायके गया पति की ससुराल वालों ने जमकर पिटाई कर दी। चाकू से हाथ पैर जख्मी कर दिए। सूचना पर पहुंचे पिता ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई हैं।


क्या है पूरा मामला
कटघर थाना क्षेत्र के कबीर नगर निवासी घायल के पिता नईम ने तीन साल पहले उनके बेटे समद खान की शादी तीन साल पहले थाना क्षेत्र के रहमत नगर निवासी युवती अंसा से हुई थी। दंपति से एक बेटा है। रविवार को घरेलू विवाद में पति समद खान पत्नी के साथ कहासुनी के बाद मारपीट कर दी थी। जिसके कारण नाराज होकर पत्नी अपने माता पिता को बुलाकर उनके साथ मायके चली गई थी। सोमवार को समद खान नाराज पत्नी को लेने के लिए मायके पहुंचा था। तभी ससुरालयों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। सालों ने चाकू से दोनों हाथ जख्मी कर दिए। साथ ही सर में भी चोटें आई हैं।

तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई
सूचना पर पहुंचे पिता नईम ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया है कि मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर दी जाएगी तो उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read