Bijnor News : मां ने दो माह के कलेजे के टुकड़े को तालाब में फेंका, डूबने से मौत, आरोपी महिला गिरफ्तार

फ़ाइल फोटो | मासूम का शव मिलने से मचा हड़कंप

Oct 06, 2024 23:55

बिजनौर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मां ने अपने कलेजे के टुकड़े यानी दो महीने के मासूम बेटे को तालाब में फेंक दिया। तालाब में डूबने से....

Short Highlights
  • एक साल पहले महिला की हुई थी शादी
  • महिला के पति सलीम दिल्ली में फूलों की सजावट का करता है काम
Bijnor News : बिजनौर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मां ने अपने कलेजे के टुकड़े यानी दो महीने के मासूम बेटे को तालाब में फेंक दिया। तालाब में डूबने से मासूम की मौत हो गई। जब इसकी सूचना मासूम बेटे के मामा और मौसी को मिली तो उन्होंने तालाब से शव निकलवाया तो मां फिर से कलेजे को टुकड़े को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।



मासूम का शव मिलने से मचा हड़कंप
रविवार की सुबह सहसपुर के मोहल्ला अफगानान के एक खाली प्लॉट की झाड़ियों में दो महीने के मासूम बच्चे का शव पड़ा मिला। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के परिजनों की तलाश की। मालूम हुआ कि मोहल्ला शेखान की रहने वाली चांदनी पुत्री गुफरान के बेटे हुसैन का शव है। लगभग एक साल पहले गुफरान ने अपनी पुत्री चांदनी की शादी थाना नूरपुर के मोहल्ला मोरना का रहने वाले सलीम पुत्र अकरम से की थी। सलीम दिल्ली में फूलों की सजावट का काम करता है ।

शनिवार को दिल्ली से आई थी महिला
शनिवार को ही चांदनी दिल्ली से अपने दो महीने के बेटे को लेकर मायके सहसपुर आयी थी। पुलिस ने चांदनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि शनिवार की रात करीब 8 बजे चांदनी ने पुत्र हुसैन को मेवानवादा रोड पर फाटक पार ईदगाह के पास तालाब में फेंक दिया और घर वापस आ गई।

तलाब में डूबने से मासूम की मौत
बच्चे के मामा व मौसी ने बच्चे के बारे में पूछताछ की तो चांदनी ने तालाब में फेंक कर आने की बात कही। इसके बाद रात करीब 9 बजे दो बहनें और भाई उसे लेकर तालाब पर पहुंचे। लेकिन, तब तक बच्चे की डूबने से मौत हो गई थी। वे बच्चे के शव को उठा कर ले आए। इसके बाद चांदनी बच्चे के शव को खाली पड़े प्लॉट में फेंक कर फरार हो गई। पुलिस ने पति सलीम की तहरीर पर चांदनी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया।
 
पति सलीम की तहरीर पर केस दर्ज
एएसपी पूर्वी धामपुर धर्म सिंह मार्छल ने बताया कि पूछताछ में महिला ने जुर्म कबूल भी कर लिया है। उसने ऐसा क्यों किया इसके बादे में पूछताछ की जा रही है। पति सलीम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

Also Read