Moradabad News : पुरानी रंजिश में दबंगों का हमला, महिला गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने की जांच शुरू

UPT | घर में घुसकर मारपीट करते दबंग

Oct 07, 2024 19:01

बिलारी थाना क्षेत्र के अब्दुल्लाह गांव में सोमवार को पुरानी रंजिश के चलते एक परिवार पर दबंगों ने जानलेवा हमला किया। घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो...

Moradabad News : बिलारी थाना क्षेत्र के अब्दुल्लाह गांव में सोमवार को पुरानी रंजिश के चलते एक परिवार पर दबंगों ने जानलेवा हमला किया। घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। घटना के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दर्ज कराई है, और पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

यह है पूरा मामला
सोमवार को अब्दुल्लाह गांव में पड़ोस के 7 से 8 दबंगों ने पुरानी रंजिश का फायदा उठाते हुए लाठी-डंडों से लैस होकर एक परिवार के घर में घुसकर मारपीट की। मारपीट के दौरान एक महिला को गंभीर चोटें आईं। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। इस घटना को आसपास के कुछ लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और तुरंत कार्रवाई शुरू की।

पीड़ित महिला का बयान
घायल महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनके और पड़ोसियों के बीच काफी लंबे समय से रंजिश चल रही है। महिला का आरोप है कि यह पहला मौका नहीं है जब उनके परिवार पर हमला हुआ हो। इससे पहले भी तीन बार उनके परिवार के साथ मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन इस बार मामला ज्यादा गंभीर हो गया। महिला ने बताया कि मामूली बात पर विवाद शुरू हुआ और देखते ही देखते पड़ोसी इरशाद, मुमताज, यूसुफ, जावेद, समी और विक्की समेत अज्ञात लोग लाठी-डंडों के साथ उनके घर में घुस आए और मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उन्हें धमकी देते हुए कहा, "आज तुम लोगों को जिंदा नहीं छोड़ेंगे।"



पुलिस की कार्रवाई
घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी लखपत सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल महिला को तुरंत बिलारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया। महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी लखपत सिंह ने बताया कि पीड़िता के पड़ोसियों के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा है, और इसी विवाद के कारण यह घटना हुई। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
इस मारपीट की घटना का वीडियो स्थानीय लोगों ने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड कर लिया, जो सोमवार को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर मामले की त्वरित जांच और कार्रवाई का दबाव बढ़ गया। पुलिस का कहना है कि वे वीडियो की भी जांच कर रहे हैं और वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी की प्रक्रिया तेज कर दी गई है।

Also Read