मुरादाबाद में चंद्रशेखर रावण : नगीना सांसद बोले-मैं हमेशा मुसलमानों के साथ रहा, उनके लिए लड़ा हूं

UPT | मंच से हमला बोलते चंद्रशेखर

Oct 24, 2024 21:16

उत्तर प्रदेश की 9 सीटों पर उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। सभी पार्टियां अपने वोटबैंक को साधने में जुट गई हैं

Moradabad News : उत्तर प्रदेश की 9 सीटों पर उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। सभी पार्टियां अपने वोटबैंक को साधने में जुट गई हैं। इसी क्रम में नगीना से सांसद और आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर भी मुराबादाब पहुंचे। यहां उन्होंने मुस्लिम वोटरों को रिझाने की पूरी कोशिश की। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा मुस्लिम समाज के साथ खड़ा रहा हूं।

मुस्लिम वोटरों को रिझाया
कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव के लिए वोट मांगते हुए नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद सामने बैठी मुस्लिमों की भीड़ को उकसाते हुए और उन पर हो रहे अत्याचारों को याद कराते हुए नजर आए। उन्होंने मंच से कहा, "मैंने कभी भी आपका साथ नहीं छोड़ा, चाहे दिल्ली में किसी का घर टूटा हो या एनआरसी आंदोलन हो। जब भी मुसलमान भाइयों को परेशान किया गया, और आपसे वोट मांगने वाले नेता घरों में घुस गए, चाहे मौलाना कलीम सिद्धीक का मामला हो, चाहे तब्लीगी जमात का मामला हो, या मौलाना शाद साहब का मामला हो, चाहे नासिर जुनैद का मामला हो, या कहीं भी कोई जुर्म हुआ हो।

बहराइच का भी किया जिक्र
चंद्रेशेखऱ ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले नसीम की हत्या हुई, और जिस तरह का जुल्म बहराइच में हो रहा है, जिस तरह का जुल्म बुढ़ाना में हो रहा है, ये नेता जिनके आपने 37 एमपी बना दिए, वो चद्दर तान कर एसी में सो रहे हैं। चंद्रशेखर आजाद सड़कों पर आपकी लड़ाई लड़ रहे हैं।" वो आज कुंदरकी में अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे थे, जहां मंच से उन्होंने मुसलमानों को उनके खिलाफ हो रहे जुल्मों के बारे में बताते हुए भड़काना शुरू कर दिया।

Also Read