रामपुर में कांग्रेस की मासिक बैठक आयोजित : सांसद नदवी ने किया संबोधित, पूर्व विधायक ने चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर उठाए सवाल

UPT | रामपुर में कांग्रेस की मासिक बैठक आयोजित

Oct 20, 2024 23:19

रामपुर में रविवार को ज़िला और शहर कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक देव गार्डन धमोरा में हुई। बैठक में संगठन की गतिविधियों की समीक्षा की गई और पदाधिकारियों को भाजपा सरकार की जन-विरोधी नीतियों को उजागर करने की रणनीति बनाने का निर्देश दिया गया...

Rampur News : रामपुर में रविवार को ज़िला और शहर कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक देव गार्डन धमोरा में हुई। बैठक में संगठन की गतिविधियों की समीक्षा की गई और पदाधिकारियों को भाजपा सरकार की जन-विरोधी नीतियों को उजागर करने की रणनीति बनाने का निर्देश दिया गया। रामपुर के सांसद मोहिबुल्लाह नदवी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि रामपुर के विकास के लिए रोजगार आवश्यक है। उन्होंने सरकार से नए कारखाने लगाने की मांग की ताकि युवा रोजगार के लिए बाहर जाने को मजबूर न हों।

भ्रष्टाचार पर कांग्रेस का हमला
कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष धर्मेन्द्र देव गुप्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश भ्रष्टाचार में नंबर वन बन गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में कानून के नाम पर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं और आम जनता को न्याय नहीं मिल रहा। उन्होंने बताया कि जनता अधिकारियों के चक्कर काटते हुए भी इंसाफ नहीं पा रही है, जिससे लोगों का इस सरकार से विश्वास उठ चुका है।



'संवैधानिक संस्थाओं पर भाजपा का नियंत्रण'
पूर्व विधायक अफरोज अली खान ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद संवैधानिक संस्थाएं भाजपा के नियंत्रण में हैं। उन्होंने चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाया और कहा कि हाल ही में कांग्रेस की शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई, जबकि भाजपा की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई की गई। यह दर्शाता है कि चुनाव आयोग भाजपा का "बी टीम" बन चुका है।

बैठक में शामिल नेता
इस मौके पर शहर अध्यक्ष नोमान खान, अनीस अहमद, हारून खान, वेद राम यादव सहित कई अन्य नेता मौजूद थे। सभी ने एकजुटता से पार्टी की रणनीतियों पर चर्चा की और भाजपा सरकार की नीतियों का विरोध करने का संकल्प लिया। नेताओं ने रामपुर और अन्य क्षेत्रों में रोजगार बढ़ाने और भ्रष्टाचार को खत्म करने की आवश्यकता पर जोर दिया।

Also Read