Sambhal News : OYO होटल में कपल्स के मिले शव, चेकआउट टाइम पूरा होने पर मैनेजर ने खिड़की से झांककर देखा तो उड़े होश

UPT | OYO होटल में कपल्स के मिले शव

Jun 21, 2024 17:45

यूपी के संभल जिले OYO होटल के एक कमरे में एक युवक और एक युवती के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस अधिकारी सहित एसपी और...

Sanbhal News : यूपी के संभल जिले OYO होटल के एक कमरे में एक युवक और एक युवती के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस अधिकारी सहित एसपी और अतिरिक्त एसपी कोतवाली पुलिस तक सभी अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। इस घटना के बाद एक फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


आईडी प्रूफ के बाद दिया था रूम
जानकारी के अनुसार दिल्ली के गौतमनगर इलाके का रहने वाला 20 वर्षीय युवक और संभल की रहने वाली उसकी 23 साल की साथी संभल में एक होटल पहुंचे। जहां उन्होंने  सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला फ़तेहुल्लाह सराय स्थित OYO में कमरा लेने के लिए बात की तो होटल मैनेजर ने युवक और युवती के आईडी प्रूफ लेकर कमरा अलॉट कर दिया। 

चेकआउट टाइम होने पर भी दोनों नहीं निकले बाहर
रात 11 बजे तक चेकआउट का समय होने के बाद जब दोनों होटल के कमरे से बाहर नहीं निकले तो होटल के मैनेजर अमित ने कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने शक करते हुए सीढ़ी लगाकर खिड़की से अंदर देखा तो कमरे में एक युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ था और एक युवती बेड पर बेहोश पड़ी हुई थी।

प्रशासन मौके पर पहुंचा
मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद संभल सदर कोतवाली पुलिस और एडिशनल एसपी श्रीशचंद्र मौके पर पहुंच गए। युवक और युवती के शव मिलने की सूचना पर एसपी कुलदीप सिंह गुनावत भी फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

Also Read