संभल में दर्दनाक सड़क हादसा : कार और रोडवेज बस की जबरदस्त टक्कर, चार लोगों की मौत, पांच घायल

UPT | कार के अंदर से लोगों को निकालती पुलिस

May 02, 2024 20:27

संभल जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ। जहां एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। जिनमें दो मासूम बच्चियां और दो महिलाएं शामिल हैं। यह हादसा रोडवेज बस और एक कार की टक्कर के कारण हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस और आसपास के लाेगों ने...

Sambhal News : संभल जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ। जहां एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। जिनमें दो मासूम बच्चियां और दो महिलाएं शामिल हैं। यह हादसा रोडवेज बस और एक कार की टक्कर के कारण हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस और आसपास के लाेगों ने मिलकर कार सवार लोगों को बाहर निकाला। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। साथ ही मृतक लोगों  के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं मामले की छानबीन भी शुरू कर दी गई है।

कार और बस में हुई आमने-सामने की टक्कर
बताया गया कि यह दुर्घटना गुन्नौर थाना क्षेत्र के बिचपुरी गांव के पास मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर हुई। जहां रोडवेज बस और एक कार की आमने-सामने से टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार राजबाला (35), मीना (55), राधिका (7) और धनशा (5) निवासी रामपुर थाना सिविल लाइन की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि इस परिवार के लोग वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे। हादसे में घायल हुए लोगों में भगवत सिंह (35), उनकी पत्नी प्रीति (32), बेटा कृष्णा (2), साला पुष्पेंद्र (23) और कमल (10) शामिल हैं। वहीं इन लोगों में से दो गंभीर रूप से घायलों को उच्च चिकित्सा केंद्र रेफर किया गया है।

पुलिस का कहना है
पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है, यह दुर्घटना कार के ओवरटेक करने की कोशिश के चलते हुई। रोडवेज बस और कार की आमने-सामने की टक्कर में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना के बाद परिवार के लोगों मातम छा गया। अधिकारियों ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं और सभी घायलों का इलाज कराया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मानवीय भूल से होने वाली इस तरह की दुर्घटनाओं से बचने के लिए यातायात नियमों का पालन करना और सावधानी बरतना बेहद जरूरी है। इस घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत के बाद माहौल गमगीन हो गया। मृतकों के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 

Also Read