Lok Sabha Election 2024 : आचार्य प्रमोद कृष्णम का तीखा वार, कहा- राहुल गांधी 'महापुरुष' हैं... पार्टी को पूरी शिद्दत से खत्म कर रहे

UPT | आचार्य प्रमोद कृष्णम और राहुल गांधी

May 23, 2024 10:46

लोकसभा चुनाव अब समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। जिसको लेकर भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए गठबंधन लगातार 400 पार सीटों का दावा कर रही है तो वहीं, इंडी गठबंधन भी अपनी जीत के दावे कर...

Sambhal News : लोकसभा चुनाव अब समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। जिसको लेकर भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए गठबंधन लगातार 400 पार सीटों का दावा कर रही है तो वहीं, इंडी गठबंधन भी अपनी जीत के दावे कर रही है। इस बीच कांग्रेस पार्टी के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर तीखा वार किया है। जिसमें उन्होंने राहुल गांधी को 'महापुरुष' कहकर चुटकी ली है।

“राहुल कांग्रेस को खत्म कर रहें”
बता दें कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि राहुल गांधी "महापुरुष" हैं और वह कुछ भी कह सकते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी की नीतियों से कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो रहा है और वे कांग्रेस को खत्म करने का काम कर रहे हैं।
 
महात्मा गांधी के सपने को राहुल पूरा कर रहें- आचार्य प्रमोद कृष्णम
पूर्व कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राहुल गांधी महापुरुष हैं। अभी वो पहली तारीख तक और भी बहुत कुछ बोलेंगे। उन पर क्या कहा जा सकता है।" इसके आगे उन्होंने कहा, "राहुल गांधी का बहुत बड़ा उपकार है। महात्मा गांधी ने सपना देखा था कि कांग्रेस को खत्म कर देना चाहिए। वो काम भाजपा भी नहीं कर पाई। लेकिन वो काम राहुल गांधी कर रहे हैं।"

सबसे कम सीटें जीतने वाली पार्टी होगी- प्रमोद कृष्णम
प्रमोद कृष्णम ने आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की हार का अनुमान लगाया है। उन्होंने कहा, "4 जून के बाद कांग्रेस अब तक की सबसे कम सीटें जीतने वाली पार्टी होगी। " उन्होंने दावा किया कि देशभर के करोड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता इस बात से वाकिफ हैं कि राहुल गांधी की नीतियां पार्टी के लिए नुकसानदायक हैं।

कब होगा छठें और सातवें चरण का मतदान
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश ने छठें चरण का मतदान 25 मई को होगा। जिसमें सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, फूलपुर, इलाहाबाद, अंबेडकरनगर, श्रावस्ती, डुमरियागंज, बस्ती, संतकबीरनगर, लालगंज, आजमगढ़, जौनपुर, मछलीशहर और भदोही लोकसभा सीट पर वोट डाले जाएंगे। इसकेअलावा बता दें कि सातवें चरण कता मतदान 1 जून को होगा। जिसमें महराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर और रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट पर वोट पड़ेंगे।

Also Read