संभल में चौंकाने वाला मामला : भूत प्रेत भगाने के नाम पर तांत्रिक ने युवती को पीटा, वीडियो वायरल, दो के खिलाफ FIR दर्ज

UPT | भूत प्रेत भगाने के नाम पर तांत्रिक ने युवती को पीटा

Sep 15, 2024 16:45

जिले के गुन्नौर थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक तांत्रिक ने भूत-प्रेत भगाने के नाम पर एक युवती के साथ मारपीट की।

Sambhal News : जिले के गुन्नौर थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक तांत्रिक ने भूत-प्रेत भगाने के नाम पर एक युवती के साथ मारपीट की। यह घटना तब सामने आई जब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि तांत्रिक और उसके सहयोगी ने भूत-प्रेत हटाने के बहाने लड़की के साथ मारपीट की, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और तांत्रिक व उसके साथी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह है पूरा मामला
यह घटना गुन्नौर थाना क्षेत्र के राजघाट श्मशान की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बबराला कस्बे की एक युवती को तांत्रिक गोपी यादव और उसके सहयोगी वासुदेव उर्फ बाजीगर ने भूत-प्रेत का साया हटाने का झांसा देकर श्मशान घाट बुलाया। वहां पहुंचने पर तांत्रिक ने युवती के साथ कथित रूप से मारपीट की। इस दौरान तांत्रिक ने युवती को भूत-प्रेत से मुक्त करने का दावा किया। वीडियो में तांत्रिक को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह किसी भी बीमारी का इलाज कर सकता है और भूत-प्रेत से छुटकारा दिला सकता है।

वीडियो के वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई
वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की। गुन्नौर थाना के एसआई विजेंद्र कुमार ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो के आधार पर तांत्रिक गोपी यादव और उसके सहयोगी वासुदेव के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी लंबे समय से भोले-भाले लोगों को गुमराह कर उन्हें अपने जाल में फंसाते थे। भूत-प्रेत और तंत्र-मंत्र का झांसा देकर ये लोग लोगों से मोटी रकम वसूलते थे। कई सालों से यह गिरोह इस तरह के अवैध धंधे में लिप्त है।

मामले की जांच जारी
अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिण, अनुकृति शर्मा ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जा रही है और मामले की गहन जांच की जा रही है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि इस गिरोह ने अब तक कितने लोगों को अपनी ठगी का शिकार बनाया है। स्थानीय लोगों के अनुसार, तांत्रिक और उसके सहयोगी कई वर्षों से इसी तरह भोले-भाले लोगों को धोखा देकर उनका शोषण कर रहे हैं। 

Also Read