Lok Sabha Election 2024 : राहुल गांधी बोले- 4 जून को देश में होगा नया सवेरा

UPT | कांग्रेस नेता राहुल गांधी

Jun 01, 2024 11:48

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आखिरी दौर की वोटिंग आज हो रही है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर उम्मीद जताई है कि 'इंडिया' ब्लॉक सरकार बनाएगा। राहुल गांधी ने कहा कि 4 जून को 'एक नई सुबह' आने वाली है। 

New Delhi : देश की 57 लोकसभा सीटों के लिए शनिवार को मतदान हो रहा है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर 'इंडिया' गठबंधन सरकार बनने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा कि 4 जून को "एक नई सुबह" होने जा रही है। आज लोकसभा चुनाव के लिए आखिरी दौर की वोटिंग है।  इसके बाद 4 जून को मतगणना होगी।

अहंकार और अत्याचार का प्रतीक बन चुकी सरकार
उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा - प्यारे देशवासियों! आज सातवें और अंतिम चरण का मतदान है और अब तक के रुझानों से स्पष्ट है कि देश में INDIA की सरकार बनने जा रही है। मुझे गर्व है कि झुलसा देने वाली गर्मी में भी आप सभी लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए वोट देने निकले हैं। आज भी बड़ी संख्या में बाहर निकल कर अहंकार और अत्याचार का प्रतीक बन चुकी इस सरकार पर अपने वोट से ‘अंतिम प्रहार’ ज़रूर कीजिए। 4 जून का सूरज देश में एक नया सवेरा लेकर आने जा रहा है। 
  भारी से भारी संख्या में मतदान करें : प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आज चुनाव का आखिरी चरण है और अब तक यह साफ हो चुका है कि INDIA की सरकार बनने जा रही है। आपकी अधिक से अधिक भागीदारी INDIA को और ज्यादा मजबूत बनाएगी। अपने अनुभव के आधार पर, अपने विवेक से, अपने मुद्दों पर भारी से भारी संख्या में मतदान करें। अपने संविधान, अपने लोकतंत्र के लिए मतदान करें और एक ऐसी सरकार बनाएं जो सिर्फ आपके लिए काम करे।

प्यारी बहनों, प्यारे भाइयों!

आज चुनाव का आखिरी चरण है और अब तक यह साफ हो चुका है कि INDIA की सरकार बनने जा रही है। आपकी अधिक से अधिक भागीदारी INDIA को और ज्यादा मजबूत बनाएगी। अपने अनुभव के आधार पर, अपने विवेक से, अपने मुद्दों पर भारी से भारी संख्या में मतदान करें। अपने संविधान,… pic.twitter.com/qbY8PeuZDk

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) June 1, 2024

Also Read