Lok Sabha Elections 2024 : अमित शाह, जे.पी.नड्डा आज यूपी में करेंगे प्रचार, सीएम योगी बैजलपुर में करेंगे जनसभा

UPT | अमित शाह, जे.पी.नड्डा यूपी में करेंगे चुनाव प्रचार

May 27, 2024 10:05

गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के प्रचार के लिए सोमवार को उत्तर प्रदेश में होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 11 बजे मुहम्मदाबाद के बैजलपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

New Delhi News : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के प्रचार के लिए सोमवार को उत्तर प्रदेश में होंगे।

गृह मंत्री वाराणसी में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे
गृह मंत्री का दोपहर 12:15 बजे लोकसभा क्षेत्र कुशीनगर, दोपहर 1:45 बजे सलेमपुर और 3:30 बजे चंदौली में जनसभा करने का कार्यक्रम है।। जबकि भाजपा प्रमुख वाराणसी में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे
भाजपा अध्यक्ष नड्डा का सुबह 10:30 बजे वाराणसी के काल भैरव मंदिर और 10:55 बजे काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने का कार्यक्रम है। बाद में, वह सुबह 11:30 बजे बुद्धिजीवियों, शाम 5:00 बजे बुनकरों और कारीगरों और शाम 6:10 बजे प्रभावशाली मतदाताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

सोमवार को देश भर में सामने आने वाले प्रमुख राजनीतिक घटनाक्रम:
  • कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे। उनका पटना साहिब, पाटलिपुत्र और आरा में सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है।
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को सुबह 11 बजे मुहम्मदाबाद के बैजलपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
  • समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव सोमवार को दोपहर 12.40 बजे उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक सार्वजनिक बैठक करेंगे।
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोमवार को हिमाचल प्रदेश के चंबा में एक जनसभा को संबोधित करेंगी।
  • इंडिया गठबंधन के लिए प्रचार करते हुए 'आप' के राज्यसभा सांसद संजय सिंह सोमवार को उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के घोसी में एक सार्वजनिक बैठक करेंगे।

Also Read