Swati Maliwal Case : स्मृति ईरानी बोलीं- आरोपियों के साथ घूम रहे हैं केजरीवाल, कहां है उनकी वफादारी?

UPT | स्वाति मालीवाल मामले में स्मृति ईरानी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा।

May 23, 2024 14:18

आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी और मारपीट के मामले में स्मृति ईरानी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री से इस मामले पर चुप्पी साधने का कारण पूछा।

New Delhi : भाजपा ने गुरुवार को कहा कि किसी को भी 'आप ' सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले की जांच में बाधा नहीं डालनी चाहिए, यह दावा करते हुए कि यह जांच का हिस्सा है ताकि यह पता लगाया जा सके कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर कौन मौजूद थे और घटना के समय उनकी क्या भूमिका थी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "किसी को भी जांच में बाधा नहीं डालनी चाहिए। मैं भाजपा की प्रवक्ता हूं, पुलिस की नहीं। मैं केवल अनुरोध करूंगी कि केजरीवाल के आवास पर उनके परिवार और कार्यालय से कौन लोग मौजूद थे, उन्होंने क्या भूमिका निभाई और जब मालीवाल को पीटा जा रहा था तो उन्होंने क्या देखा, यह जांच का हिस्सा है।"

चुप्पी साधने का कारण बताएं केजरीवाल
दिल्ली में गुरुवार को पार्टी की ओर से एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए केंद्रीय मंत्री और अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कहा कि जब स्वाति मालीवाल पर हमला हुआ तो उनके आवास पर कौन मौजूद था। स्मृति ईरानी ने कहा- 'यह तथ्य कि अरविंद केजरीवाल एक हमलावर (आरोपी बिभव कुमार) के साथ प्रचार पर जाते हैं, यह आपके लिए एक संकेत है कि उनकी वफादारी कहां है। हमलावर के साथ अरविंद केजरीवाल की संगति में, क्या आप ईमानदारी से उनसे किसी के साथ न्याय करने की उम्मीद कर सकते हैं? स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि सवाल यह है कि जब उनके घर में एक महिला के साथ मारपीट हो रही थी, तब कौन मौजूद था? अरविंद केजरीवाल ने क्या किया?... AAP न केवल भ्रष्ट है, बल्कि उसकी महिला कार्यकर्ता भी अपने ही मुख्यमंत्री के घर में सुरक्षित नहीं हैं।'

घटना के बारे में अरविंद केजरीवाल की क्या भूमिका थी
उन्होंने कहा कि ऐसे में केजरीवाल देश में महिला सुरक्षा के मुद्दे पर कैसे बात कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि किसी को भी जांच में दखल नहीं करना चाहिए लेकिन जिस वक्त हमला हुआ तब दिल्ली के सीएम के आवास पर कौन-कौन मौजूद था और इसमें अरविंद केजरीवाल की क्या भूमिका थी।

Also Read