गोरखपुर सांसद रवि किशन विवादों में घिरे : महिला ने लगाए गंभीर आरोप, सीएम योगी से लगाएगी गुहार, जानिए क्या है मामला?

UPT | रवि किशन विवादों में घिरे

Apr 16, 2024 13:14

बीजेपी सांसद रवि किशन विवादों में घिर गए हैं। एक महिला ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि रवि किशन उनके पति हैं और दोनों का विवाह 1996 में मुंबई में हुआ था। 

Short Highlights
  • मुंबई की महिला का दावा 25 साल पहले की थी शादी, हमारी एक बेटी 
  • अपर्णा ठाकुर ने सोमवार को लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी बात रखी
Lucknow News : बीजेपी सांसद रवि किशन विवादों में घिर गए हैं। एक महिला ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि रवि किशन उनके पति हैं और दोनों का विवाह 1996 में मुंबई में हुआ था। 

अपर्णा ठाकुर का दावा 
अपर्णा ठाकुर का दावा है कि बीजेपी सांसद रवि किशन उनकी बेटी शेनोवा के पिता हैं। उन्होंने अपनी बेटी के साथ लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर दावा किया कि अगर वह शेनोवा को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार नहीं करते हैं तो वह अपनी बेटी के कानूनी अधिकार पाने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएंगी। अपर्णा ठाकुर बीजेपी सांसद रवि किशन से ये मांग कर रही हैं कि उनकी बच्ची को अपना लिया जाए। वे इस मुद्दे पर चर्चा के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मिलना चाहती हैं। 

कभी-कभार मिलने आते थेःशेनोवा
अपर्णा ठाकुर ने सोमवार को लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस रखी थी। इस प्रेस कांफ्रेंस में उनकी बेटी शेनोवा भी साथ में थी। शेनोवा खुद को रवि किशन की बेटी बता रही है। शेनोवा ने कहा कि रवि किशन पहले तो कभी-कभार उनसे मिलने आया करते थे और थोड़ी देर बाद चले जाते थे। शेनोवा का कहना है कि उसे कभी उनसे पिता का प्यार नहीं मिला।

1996 में शादी की थी
अपर्णा ठाकुर ने अपनी बात रखते हुए पत्रकारों से कहा-सांसद रवि किशन मेरे पति हैं। हम दोनों ने 1996  में मुंबई में शादी की थी। हमने सबके सामने शादी की थी। शादी में हमारे परिवार के लोग और दोस्त भी मौजूद थे। इस शादी से हमारी एक बच्ची भी है जिसका नाम शेनोवा है लेकिन हम मां-बेटी से अब रवि किशन का कोई रिश्ता नहीं है। 
  1995 में हुई थी मुलाकात
अपर्णा ठाकुर मुंबई में रहती हैं और उनका कहना है कि रवि किशन से उनकी मुलाकात 1995 में हुई थी। उस वक्त अपर्णा पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही थीं। इसके एक साल बाद दोनों की शादी हुई थी। अपर्णा कहती हैं कि रवि किशन सार्वजनिक तौर पर न तो मुझे और न ही हमारी बेटी को स्वीकार करने के लिए राजी हैं। फिलहाल इस मामले में अभी तक रवि किशन की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।  उत्तर प्रदेश टाइम्स इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

हिरोइन बनने में भी मदद नहीं की  
शेनोवा ने पत्रकारों से कहा- उनसे (रवि किशन) मेरी बात तो कई बार हुई लेकिन उन्होंने कभी मेरी मदद नहीं करी। मुझे पैसों की जरूरत था, मैंने उनसे 10  हजार रुपये मांगे थे लेकिन उन्होंने नहीं दिए। मैं एक्टिंग करना चाहती थी लेकिन हिरोइन बनने में भी उन्होंने मेरी मदद नहीं की थी। बता दें कि शेनोवा बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता के साथ एक फिल्म में काम कर चुकी है। 

Also Read