दिल्ली का कथित शराब घोटाला : एक बार फिर ईडी के सामने नहीं पेश हुए केजरीवाल, बीजेपी ने कसा तंज

UP Times | तीसरी बार भी ईडी के सामने नहीं पेश हुए अरविंद केजरीवाल

Jan 03, 2024 14:42

अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर ईडी के सामने पेश होने से इंकार कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने इसे केजरीवाल के खिलाफ साजिश बताया है। वहीं बीजेपी ने इस पूरे मामले को लेकर केजरीवाल पर तंज कसा है।

Short Highlights
  • ईडी के सामने फिर नहीं पेश हुए केजरीवाल
  • जांच एजेंसी ने तीसरी बार भेजा था समन
  • बीजेपी ने साधा आम आदमी पार्टी पर निशाना
New Delhi: दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानि ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तलब किया था। बावजूग इसके केजरीवाल ने एक बार फिर ईडी के सामने पेश होने से इंकार कर दिया है। उन्होंने ईडी को जवाब भेजकर समन को अवैध करार दिया है। आपको बता दें कि ईडी अब तक तीन बार केजरीवाल को समन भेज चुकी है।

बीजेपी ने कसा केजरीवाल पर तंज
इन पूरे मामले को लेकर बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। बीजेपी की तरफ से प्रवक्ता गौरव भाटिया ने  प्रेस वार्ता के दौरान केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा- 'जांच एजेंसिया भ्रष्टाचारियों से जनता की गाढ़ी कमाई का हिसाब मांग रही हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि अरविंद केजरीवाल मन ही मन में कह रहे हैं कि लागा चुनरी में दाग, छुपाऊं कैसे, किया है भ्रष्टाचार, ईडी के पास जाऊं कैसे।'

मनीष सिसोदिया और संजय सिंह पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार
आम आदमी पार्टी ने ईडी के एक्शन को केजरीवाल के खिलाफ साजिश बताया है। दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जहां चुनाव होते हैं, वहां ईडी एक्टिव हो जाती है। आपको बता दें कि इस मामले में मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को ईडी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

Also Read