Gonda News : देखते ही देखते घाघरा नदी में समाया मकान, नदी के कटान का लाइव वीडियो हुआ वायरल

UPT | घाघरा नदी

Sep 09, 2024 00:52

गोंडा जिले में घाघरा नदी के घटते जलस्तर के कारण अब घाघरा नदी का तांडव भी देखने को मिल रहा है। जहां आज दोपहर घाघरा नदी के...

Gonda News : खबर गोंडा से है। जहां गोंडा जिले में घाघरा नदी के घटते जलस्तर के कारण अब घाघरा नदी का तांडव भी देखने को मिल रहा है। जहां आज दोपहर घाघरा नदी के तेज कटान के चलते नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत साकीपुर चहलहवा गांव में अनंत राम यादव, राम भवन और सोना देवी का मकान देखते ही देखते घाघरा नदी में समा गया है। घाघरा नदी में दोनों मकानों के कटान का लाइव वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखते ही देखते पूरा मकान घाघरा नदी में चला गया है।


मौके पर पहुंचे एसडीएम
लाइव वीडियो देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि नदी के घटते जल स्तर के कारण किस तरीके से लगातार घाघरा नदी अपना तांडव रूप दिखाते हुए तटीय इलाकों में तेजी से कटान कर रही है। फिलहाल सूचना पाकर मौके पर तरबगंज एसडीएम विशाल कुमार राजस्व अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे हैं। और पूरे मामले की रिपोर्ट बनाकर गोंडा जिला प्रशासन को भेजने में जुटे हुए हैं। बीते 6 दिन से लगातार घाघरा नदी साकीपुर के चहलवा गांव में तेजी से कटान कर रही थी। 

मकान को तोड़कर के ईंट निकालने में लगे लोग
नदी में घर के समाये जाने की डर से लोग अपने मकान को खाली कर दिए थे और सुरक्षित स्थानों पर रहने को चले गए थे। साथ ही काटन की जद में आए मकान को तोड़कर के ईंट निकाल रहे थे।

Also Read