एयरपोर्ट पर लंबी कतारें : देशभर में इंडिगो एयरलाइंस का बुकिंग सिस्टम फेल, उड़ानों पर भी बुरा असर

UPT | symbolic

Oct 05, 2024 14:52

देशभर में इंडिगो एयरलाइंस का बुकिंग सिस्टम फेल होने के कारण यात्रियों को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

New Delhi : देशभर में इंडिगो एयरलाइंस का बुकिंग सिस्टम फेल होने के कारण यात्रियों को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। एयरलाइन ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एडवाइजरी जारी करते हुए बताया कि कंपनी नेटवर्क में एक अस्थायी प्रणाली की धीमी गति का सामना कर रही है, जिसके कारण वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम प्रभावित हो रहे हैं। 
  यात्रियों को करना पड़ रहा परेशानी की सामना
यात्री इस प्रणाली के ठप होने से बढ़ती प्रतीक्षा अवधि का अनुभव कर रहे हैं। चेक-इन प्रक्रियाएं भी बेहद धीमी हो गई हैं, जिससे एयरपोर्ट पर लंबी कतारें लग गई हैं। इससे न केवल यात्रियों का समय बर्बाद हो रहा है, बल्कि उनकी यात्रा की योजना भी प्रभावित हो रही है। इंडिगो ने यात्रियों को सलाह दी है कि वे अपनी यात्रा की योजनाओं को ध्यान में रखते हुए समय से एयरपोर्ट पहुंचें, ताकि वे चेक-इन प्रक्रिया को समय पर पूरा कर सकें।



एयरलाइन ने दिया जल्द ठीक करना का आश्वासन
एयरलाइन ने इस समस्या के समाधान के लिए काम करने का आश्वासन दिया है, लेकिन इस स्थिति ने यात्रियों के बीच चिंता और असंतोष का माहौल बना दिया है। यात्रियों की सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए, इंडिगो एयरलाइंस अपनी सेवाओं को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए प्रयासरत है।

ये भी पढ़ें : यति नरसिंहानंद के बयान पर बवाल : सिकंदराबाद में ईशा की नमाज के बाद पुलिस पर पथराव, इंस्पेक्टर घायल 
ये भी पढ़ें : Ghaziabad News : पैगंबर की टिप्पणी को लेकर यति नरसिंहानंद के खिलाफ भड़का मुस्लिम समाज, डासना पीठ के बाहर देर रात जमा रही भीड़

Also Read