लखनऊ से अच्छी खबर : फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे सांसद रवि किशन, बोले यूपी में हो रही अब ज्यादा शूटिंग

UPT | रवि किशन

Feb 17, 2024 15:55

एक्टर और सांसद रवि किशन शनिवार को राजधानी लखनऊ में अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' के प्रमोशन के लिए पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया...

Lucknow News : एक्टर और सांसद रवि किशन आज राजधानी लखनऊ में अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' के प्रमोशन के लिए पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग बढ़ रही हैं जिसकी वजह से क्षेत्रीय कलाकारों और अन्य लोगों को भी रोजगार का अवसर मिल रहा है। अपनी फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह फिल्म महिला सशक्तिकरण के टॉपिक पर बनी है जिसका निर्देशन किरण राव ने किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर खान है। 

मेरी लॉन्चिंग फिल्म है : रवि किशन
रवि किशन ने कहा कि मैं अपने जीवन में अब तक 700 से अधिक फिल्में की हैं लेकिन यह फिल्म उन फिल्मों से काफी अलग है आप इसे मेरी लॉन्चिंग फिल्म भी कह सकते हैं। वही फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि जिस तरह से ऋषिकेश मुखर्जी फिल्म बनाते थे और जैसे नदिया के पार फिल्म को प्यार मिला ऐसी ही मेरी यह फिल्म भी है। 

जल्द भोजपुरी इंडस्ट्री में भी बनेंगी अच्छी फिल्में
अक्सर देखा जाता है कि भोजपुरी फिल्मों और गानों पर अश्लीलता का आरोप लगता है, जिसके सवाल पर जवाब देते हुए रवि किशन ने कहा कि कुछ कम पढ़े लिखे लोग और पैसा कमाने के लालच में ऐसे गाने और फिल्में बना देते हैं। अश्लीलता का आरोप कुछ समय पहले तेलुगू इंडस्ट्री पर भी लगता था लेकिन बहुत जल्द भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अच्छी फिल्में बनेंगी।

Also Read