Yummo Ice Cream : पता चल गया किसकी थी आइसक्रीम में मिली कटी उंगली, पुलिस ने किया खुलासा

UPT | आइसक्रीम में मिली कटी उंगली का पुलिस ने किया खुलासा

Jun 19, 2024 15:53

महाराष्ट्र के मुंबई में 13 जून को आइसक्रीम में कटी हुई निकली थी। जिसकी जांच चल रही है। अब पुलिस की जांच में पता चला है कि कटी हुई उंगली...

New Delhi News : मुंबई में 13 जून को आइसक्रीम में कटी हुई उंगली मिली थी। मामले की जांच चल रही थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि कटी हुई उंगली आइसक्रीम फैक्ट्री में काम करने वाले किसी कर्मचारी की हो सकती है। उस व्यक्ति का डीएनए सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। डीएनए सैंपल की रिपोर्ट जल्द ही आ जाएगी।

रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस जब मामले की जांच करने आइसक्रीम फैक्ट्री पहुंची तो पता चला कि वहां काम करने वाले एक कर्मचारी की उंगली एक हादसे में कट गई थी। अब पुलिस मान रही है कि कटी हुई उंगली उस कर्मचारी की हो सकती है,हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने बताया कि कर्मचारी  के डीएनए सैंपल की जांच की जा रही है। डीएनए सैंपल को जांच के लिए एफएसएल (Forensic Science Laboratory) भेजा गया है। जल्द ही सैंपल की रिपोर्ट आ जाएगी। इसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि कटी हुई उंगली फैक्ट्री कर्मचारी की है या नहीं।

ये था मामला
मुबंई के मलाड इलाके में रहने वाले डॉक्टर ब्रेंडन फेराओ और उनकी बहन ने एक मोबाइल ऐप के जरिए 'Yummo' ब्रांड की मैंगो फ्लेवर की आइसक्रीम का ऑर्डर दिया था। जब डिलीवरी आई तो उन्हें दो मैंगो आइसक्रीम और एक बटरस्कॉच आइसक्रीम मिली। जब फेराओ बटरस्कॉच आइसक्रीम खा रहे थे तो उन्हें उसमें कुछ अजीब लगा। जब उन्होंने थूका तो उन्हें कुछ ऐसा दिखा जिससे देखकर वह चौंक गया। डॉक्टर को आइसक्रीम में एक इंसानी अंगुली का टुकड़ा मिला जिसमें नाखून भी था। शिकायतकर्ता ने मलाड पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने  धारा 272 ,273 एंड 336 के तहत मामले में FIR दर्ज कर ली थी। 

Also Read