बेटी होने का दावा :  अभिनेत्री ने खटखटाया अदालत का दरवाजा, रवि किशन का DNA टेस्ट कराने की मांग

UPT | बेटी होने का दावा

Apr 23, 2024 15:36

भाजपा के गोरखपुर सांसद रवि किशन के खिलाफ 25 वर्षीय महिला शिनोवा ने मुंबई की एक अदालत में दीवानी मुकदमा दायर किया और दावा किया कि वह उसके जैविक पिता हैं और DNA टेस्ट की मांग की है। शिनोवा ने अदालत से यह घोषित करने का आग्रह किया कि वह अभिनेता-राजनेता रवि किशन की जैविक बेटी है जो अपर्णा सोनी के साथ उसके रिश्ते से पैदा हुई है।

Mumbai/Lucknow News : लोकसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त गोरखपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक महिला अपर्णा ठाकुर ने रवि किशन को अपना पति बताते हुए लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी और उनकी बेटी को भी सामने किया था। अब इस मामले में उनकी तथाकथित बेटी ने मुंबई की अदालत में याचिका दायर करके रवि किशन का DNA टेस्ट कराने की मांग की है।

ये था मामला
मुंबई की एक महिला अपर्णा ठाकुर ने 15 अप्रैल को एक प्रेस कांफ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने रवि किशन को अपना पति बताते हुए अपनी एक बेटी को भी मीडिया के सामने किया था। अपर्णा का कहना है कि रवि किशन उनके पति हैं और दोनों का विवाह 1996 में मुंबई में हुआ था। अपर्णा ठाकुर का दावा है कि बीजेपी सांसद रवि किशन उनकी बेटी शेनोवा के पिता हैं। अपर्णा ठाकुर ने दावा किया था कि अगर वह शेनोवा को बेटी के रूप में स्वीकार नहीं करते हैं तो वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी।

अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। रवि किशन को अपना पिता बताने वाली शेनोवा ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। शेनोवा ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करके रवि किशन का DNA टेस्ट कराने की मांग की है। शिनोवा ने आधिकारिक तौर पर रवि किशन की बेटी के रूप में मान्यता पाने के लिए याचिका दायर की है। शिनोवा ने हाई कोर्ट से यह आदेश देने का अनुरोध भी किया है कि रवि किशन एक बेटी के रूप में उनकी जिम्मेदारी लेने से इनकार न करें।

रवि किशन की पत्नी ने अपर्णा के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी
इस मामले में रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। प्रीति शुक्ला ने आरोप लगाने वाली महिला अपर्णा ठाकुर समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। रवि किशन की पत्नी ने FIR में लिखा था कि एक साल पहले भी इस महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत मुंबई पुलिस से की थी। प्रीति ने अपनी शिकायत में कहा था कि रवि किशन से 20 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। मांग पूरी न करने पर रेप केस में फंसाने की धमकी भी दी गई थी। FIR में अपर्णा ठाकुर सोनी, उनके पति और बेटी को भी आरोपी बनाया गया है।

रवि किशन को पिता बताने वाली शेनोवा ने फिल्म में काम किया है 
मॉडल और अभिनेत्री शेनोवा ने बैचलर ऑफ आर्ट्स किया है। वो बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता के साथ एक फिल्म में काम कर चुकी है। कुणाल कोहली की वेब सीरीज 'हिकअप्स एण्ड हुकअप्स' में काम किया है। कई बड़े विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। 

Also Read