यूपी का सनी लियोन : महोबा के धर्मेंद्र के सपने पर इस एक्ट्रेस ने फेरा पानी, पुलिस भर्ती परीक्षा में वायरल एडमिट कार्ड की जानिए पूरी सच्चाई

UPT | धर्मेन्द्र कुमार

Feb 19, 2024 12:53

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में अभिनेत्री सनी लियोन के नाम का एक प्रवेश पत्र वायरल हुआ है, जो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ...

Mahoba News : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में अभिनेत्री सनी लियोन के नाम का एक प्रवेश पत्र वायरल हुआ है, जो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इसको लेकर अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है। दरअसल यह मामला महोबा जिले से जुड़े हुआ है। इस मामले को लेकर परीक्षार्थी का कहना है कि एडमिट कार्ड में सनी लियोन का नाम और फोटो कैसे आ गया, उसे इस बारे में कुछ जानकारी नहीं है।

आपको बता दें कि कन्नौज में सनी लियोन के नाम का प्रवेश पत्र मिला, जो महोबा जनपद के रगौलिया बुजुर्ग गांव निवासी धर्मेन्द्र कुमार का निकला। जब यह मामला सुर्खियों में आया तो तो रविवार 18 फरवरी को क्राइम ब्रांच की टीम परीक्षार्थी के गांव पहुंची और पूछताछ की। जिसमें धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि उसने महोबा के एक कंप्यूटर कैफे से पुलिस भर्ती के लिए आवेदन किया था। परीक्षा केन्द्र कन्नौज आया मगर उसके स्थान पर सनी लियोनी की फोटो लगी थी, जिससे वह परीक्षा नहीं दे पाया।
 
पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
अधिकारियों का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने जानकारी देते हुए बताया कि जांच कराई जा रही है। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के नाम और फोटो सहित प्रवेश पत्र जारी होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। कोई तकनीकी कमी बता रहा तो कोई सनी लियोनी के पुलिस भर्ती में शामिल होकर पुलिस बनने की बात कहकर चुटकी ले रहा है।

Also Read