Prayagraj News : एक शाम मां के नाम, अनूप जलोटा ने बहाई सुरों की गंगा, शहीदों के लिए जमा की राशि

UPT | सुरों की गंगा बहाते भजन सम्राट अनूप जलोटा।

Oct 07, 2024 14:18

रोटरी प्रयागराज संगम की ओर से आयोजित एक शाम मां के नाम कार्यकर्म में प्रयागराज के सात शहीदों की पत्नियों को एक चैरिटी शो से एकत्र धनराशि दी गई। इस कार्यक्रम में पद्मश्री अवार्ड भजन सम्राट अनूप जलोटा ने इलाहाबाद...

Prayagraj News : रोटरी प्रयागराज संगम की ओर से आयोजित एक शाम मां के नाम कार्यकर्म में प्रयागराज के सात शहीदों की पत्नियों को एक चैरिटी शो से एकत्र धनराशि दी गई। इस कार्यक्रम में पद्मश्री अवार्ड भजन सम्राट अनूप जलोटा ने इलाहाबाद मेडिकल एसोसिएशन के सभागार में ऐसी लागी लगन, मीरा हो गई मगन, मैं नहीं माखन खायो, रंग दे चुनरिया जैसे भजनों से रविवार की शाम सुरों की गंगा बहा दी। उनके भजनों ने कार्यक्रम में आए दर्शको को भाव विभोर कर दिया।

जग में सुंदर है दो नाम...
भजन सम्राट अनूप जलोटा ने कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने जग में सुंदर है दो नाम, चदरिया झीनी रे झीनी, की प्रस्तुति से श्रोताओं की खूब तालियां बटोरीं। श्रोता देर रात तक इस कार्यक्रम का लुत्फ उठाते रहे। संगतकारों में राकेश आर्य और सुभाष शर्मा आदि उपस्थित रहे। इस मौके पर अतिथियों ने भजन सम्राट अनूप जलोटा और कलाकारों को शॉल और स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मानित किया। 

इन्होंने किया कार्यक्रम का शुभारंभ 
रोटरी की तरफ से आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ सांसद प्रवीण पटेल, सीएमओ डॉ. आशु पांडेय, रोटरी के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर पारितोष बजाज, सीआरपीएफ के कमांडेंट आरके पांडेय, पूजा गुलाटी, सतपाल गुलाटी, पंकज जैन ने किया। 

Also Read