Prayagraj News : महिला के मायके में दंपत्ति ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

UPT | विलाप करते मृतक के परिजन।

Oct 08, 2024 13:48

प्रयागराज के शिवकुटी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक दंपत्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती मूल रूप से शिवकुटी की रहने वाली बताई जा रही है। जबकि पति जुगनुडीह बहरिया का रहने वाला था। युवती के घर वालों...

Short Highlights
  • युवक एक निजी वाहन चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।
  • भगवान दास सोमवार को ही अपनी पत्नी को लेकर ससुराल घूमने आया था।
Prayagraj News : प्रयागराज के शिवकुटी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक दंपत्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती मूल रूप से शिवकुटी की रहने वाली बताई जा रही है। जबकि पति जुगनुडीह बहरिया का रहने वाला था। युवती के घर वालों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवार वाले आपसी कलह की बात बता रहे हैं। मृतक युवक एक निजी वाहन चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

क्या है पूरा मामला
परिवार वालों ने बताया कि उनकी बिटिया 20 साल की लक्ष्मी अपने पति 24 साल के भगवान दास के साथ शिवकुटी अपने मायके आई हुई थी। दोनों रात में खाना खाने के बाद एक कमरे में सोने चले गए थे। सुबह परिवार वालों ने देखा कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जा कर देखा तो दोनो फंदे से लटके हुए थे। यह देखते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also Read